कोहली के लिए अनुष्का बनी गेंदबाज, घर की छत से वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली : कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण देश में लगे लॉकडाउन में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ इन दिनों मुंबई स्थित अपने घर पर समय बिता रहे हैं। दोनों खुद को फिट रखने के लिए घर पर ही जिम कर रहे हैं। इस बीच अब इन दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें ये दोनों अपने घर की बॉलकनी में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान विराट कभी गेंदबाजी कर रहे हैं तो अनुष्का बल्लेबाजी। तो फिर अनुष्का की गेंदबाजी पर विराट कोहली बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि लॉकडाउन में अनुष्का विराट को क्रिकेट का अभ्यास करा रही हैं।

पहली बार हैं इतने लंबे समय तक लगातार साथ

https://www.instagram.com/p/CANrpF8ljOW/?utm_source=ig_embed

विराट कोहली ने कहा है कि कोविड-19 के कारण लागू लॉकडाउन के कारण उन्हें काफी लंबा समय अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ समय बिताने का मौका मिला है। बता दें कि कोहली अक्सर अपनी क्रिकेट व्यस्तता के कारण घर से बाहर रहते हैं तो वहीं अनुष्का फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहती हैं। लेकिन कोविड-19 के कारण क्रिकेट सीरीज और टूर्नामेंट बंद होने है। वहीं फिल्मों की शूटिंग भी स्थगित है। इस कारण इन दोनों को मौका मिला है और वे दोनों एक साथ समय बिता रहे हैं।

आमतौर पर हमदोनों काम पर रहते हैं : विराट

विराट कोहली ने कहा कि हम काफी लंबे समय से एक-दूसरे के साथ हैं। ईमानदारी से कहें तो इसके बावजूद कभी साथ में इतना लंबा समय नहीं बता पाए। विराट ने कहा कि आमतौर पर वह टूर पर रहते हैं और अनुष्का शर्मा अपने काम में बिजी। वह उनसे मिलने जाते रहते हैं। लेकिन तब वह अपने काम में बिजी रहती हैं। ऐसे में वह उन दिनों घर पर ही रहते हैं। 

विराट के आउटडोर अभ्यास का वीडियो भी आया था सामने

बता दें कि इससे पहले विराट कोहली का एक और वीडियो वायरल हुआ था। इसमें वह अपने घर के बॉलकनी में बने गार्डन में दौड़ लगाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को विराट ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। इस वीडियो के साथ कोहली ने कैप्शन में लिखा है, काम में लगना जीने का तरीका है, पेशे की जरूरत नहीं।

Back to top button
E-Paper