बड़वानी: टैंकर की टक्कर से बाइक सवार दंपत्ति समेत चार की मौत, दो घायल

Navi Mumbai: Migrants who were stranded in Panvel walk along a road towards their native places in Uttar Pradesh, during the nationwide lockdown, imposed in wake of the coronavirus pandemic, in Navi Mumbai, Friday, May 8, 2020. (PTI Photo)(PTI08-05-2020_000295B)

बड़वानी । लॉकडाउन में अचानक सड़क दुर्घटनाओं में तेजी आ गई है। मध्यप्रदेश में भी तीन दिनों से लगातार सडक़ हादसे हो रहे हैं। रविवार को भी बड़वानी जिले के सेंधवा स्थित बिजासन घाट पर बड़ा हादसा हो गया, जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे घायल हो गए। सेंधवा ग्रामीण थाना क्षेत्र के अंतर्गत आगरा-मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग पर बिजासन घाट पर ऑइल से भरे टैंकर ने बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी। इस हादसे में पति-पत्नी और दो बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो बच्चे घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

जानकारी के मुताबिक, पति-पत्नी चार बच्चों के साथ बिना नम्बर की मोटरसाइकिल पर सवार होकर महाराष्ट्र की तरफ से आ रहे थे, जबकि तेल से भरा टैंकर महाराष्ट्र की तरफ जा रहा था। राष्ट्रीय राजमार्ग तीन पर महाराष्ट्र-मध्यप्रदेश की सीमा पर स्थित बड़ी बिजासन घाट पर रविवार सुबह ढलान पर ब्रेक फेल होने से टैंकर अपनी लेन को तोड़ दूसरी ओर पहुंच गया और बाइक सवार परिवार को रौंद दिया। टैंकर की चपेट में आने से दो बच्चों और उनके माता-पिता की मौत हो गई, जबकि दो बच्चे बुरी तरह घायल हो गए हैं। मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस के अनुसार, वे मजदूर हो सकते हैं।

सेंधवा ग्रामीण थाना के नगर निरीक्षक विश्वदीप सिंह परिहार ने बताया कि मंदसौर से लिनसीड ऑइल भरकर दक्षिणी हिस्से के उडुपी ले जा रहा टैंकर तकनीकी त्रुटि के चलते एमपी-महाराष्ट्र की सीमा पर बीजासन से कुछ दूर डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन में जाकर पलट गया, जिसके चलते सामने से आ रहा दुपहिया वाहन पर सवार परिवार उसके नीचे दब गया। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायल बच्चों को सेंधवा के अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Back to top button
E-Paper