VIDEO : भाजपा नेता की दबंगई हुई वायरल, आईडी प्रूफ मांगने पर टोलकर्मियों का किया ये हाल…

भोपाल: आए दिन नेताओं के द्वारा टोलकर्मियों से मारपीट के मामले सामने आते रहते हैं। इस बार मामला मध्य प्रदेश से आया है। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष खंडवा से सांसद नंदकुमार सिंह चौहान से शिवपुरी जिले के कोलारस के नजदीक पूरनखेड़ी टोल प्लाजा पर जब पहचान पत्र मांगा गया तो वो इस कदर नाराज हो गए कि टोलकर्मी के साथ मारपीट करने लगे। चौहान और उनके सहयोगियों के कथित हमले में टोल बूथ के दो स्टाफ सदस्य घायल हो गए। घायलों में से एक को सिर पर चोट लगी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

टोल कर्मी ने बताया

‘उन्होंने खुद को सांसद बताया किसी पार्टी से। उनका यहां से निकलना हुआ तो टोलकर्मी ने उनसे आईडी मांगी, लेकिन उन्होंने अपनी पहचान नहीं बताई और टोल पर आकर मारपीट शुरू कर दी। दो को चोट आई, एक के सिर पर चोट लगी है।’

ये पूरा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा (राज्यसभा सदस्य) और पूर्व राज्य भाजपा अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान सहित वरिष्ठ भाजपा नेता शुक्रवार को शिवपुरी जिले में थे, ताकि पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल हो सके।  9 अक्टूबर को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह शिवपुरी दौरे पर हैं।

भाजपा प्रवक्ता राहुल कोठारी ने मामले पर कहा, ‘नंदकुमार सिंह चौहान एक शांत राजनेता हैं और हम उनसे किसी भी हिंसक व्यवहार की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। यह पता लगाने के लिए उचित जांच की आवश्यकता है कि टोल स्टाफ ने अपने किसी भी कृत्य के साथ राजनेता को उकसाया तो नहीं।

Back to top button
E-Paper