IPL के दीवानों के लिए BSNL का सस्ता प्लान, अब मिलेगा फ्री डेटा के साथ क्रिकेट अपडेट्स

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)  मैच का आगाज़ 23 मार्च से शुरू हो गया  गया है.  आईपीएल में दीवानगी में लोग पागल हैं। वहीं आईपीएल (IPL) के दीवानो के लिए भारतीय दूर संचार निगम लिमिटेड (BSNL) एक बेहतरीन ऑफर लेकर आया है। सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए कुछ ख़ास प्रीपेड प्लान्स लांच किए हैं। BSNL ने 199 और 499 रुपए वाले प्लान अपने ग्राहकों के लिए पेश किए हैं।

बताते चले बीएसएनएल  के इस प्रीपेड प्लान में यूजर्स को मुफ्त में क्रिकेट एसएमएस अलर्ट की भी सुविधा मिलेगी. बीएसएनएल का नया आईपीएल रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डेटा बेनिफिट्स के साथ आता है. पहला प्रीपेड प्लान है 199 रुपये का जो 28 दिनों की वैधता के साथ आता है वहीं 499 रुपये के प्रीपेड प्लान में आपको 90 दिनों की वैधता मिलती है. 199 रुपये में यूजर्स को मुफ्त में कॉलिंग और रोजाना 1 जीबी डेटा की सुविधा मिलती है वो भी 28 दिनों के लिए.

वहीं दूसरी तरफ 499 रुपये के प्रीपेड प्लान में यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉल बेनिफिट का फायदा उठा सकते हैं. ये दिल्ली और मुंबई सर्कल के लिए भी लागू है. कंपनी इस दौरान 1 जीबी डेटा रोजाना दे रही है. यानी की 90 दिनों के लिए आपको 90 जीबी डेटा मिलता है. वहीं 499 रुपये के आईपीएल प्लान में यूजर्स को रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है.

बता दें कि बीएसएनएल ने अपने वोल्टी सर्विस की शुरूआत कर दी है. ये कुछ सर्कल में ही है. वहीं उन यूजर्स को मुफ्त में डेटा दिया जा रहा है जो बीएसएनएल के 4 जी सिम में अपग्रेड कर रहे हैं

Back to top button
E-Paper