कांग्रेस के विधायक ने भाजपा नेता को सरेआम मारा थप्पड़, VIDEO वायरल…

भोपाल. एमपी में कांग्रेस MLA  उमंग सिंघार ने बीजेपी नेता को चेक बांटने को लेकर हुई विवाद में सरेआम थप्पड़ मर दिया. इसका वीडियो सामने आया है. वीडियो में कांग्रेस विधायक विरोधी पार्टी  बीजेपी नेता को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों के बीच झूमाझटकी भी होती हुई दिख रही है. ये वाकया शनिवार को मध्यप्रदेश के धार जिले के टांडा में घटित हुआ. सबसे खास बात ये हैं कि कांग्रेस विधायक उमंग सिंगार ने जब भाजपा नेता प्रदीप गादिया से मारपीट की,  उस वक्त  धार से बीजेपी सांसद सावित्री ठाकुर भी मौजूद थीं.

जानिए पूरा मामला

दरअसल, शुक्रवार को यहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनआर्शीवाद यात्रा के लिए आने वाले थे. इसके पहले  टांडा के पास बड़दा गांव में रोड के किनारे बिजली के तार की चपेट में आने से एक आठ साल एक लड़की की मौत हो गई थी. कांग्रेस एमएलए सिंगार शनिवार को जब परिवार से मिलने पहुंचे तो उन्हें इस बात का पता चला कि बिजली कंपनी के अधिकारी परिवार को 5 हजार रुपए की राहत राशि दे रहे थे. विधायक ने सीएम हाउस से संपर्क किया तब जाकर अधिकारी परिवार की सहायता के लिए 4 लाख रुपए चेक देने को तैयार हुए.

जब चेेेकवितरण का पता बीजेपी नेता प्रदीप गादिया भी पहुंच गए. उनकी कांग्रेस विधायक सिंगार से इस बात को लेकर बहस हो गई कि चेक का वितरण सांसद ठाकुर के हाथों से करवाया जाए. इस बात को लेकर कांग्रेस एमएलए सिंगार ने बीजेपी नेता गादिया को थप्पड़ जड़ दिया. वीडियो में दोनों के बीच झूमा झटकी होती दिख रही है. कांग्रेस एमएलल ने चेक छीन अधिकारियों को दे दिया और कहा कि इसे जनता के हाथों से पीड़ित परिवार को दिलवाया जाए. इस पर सांसद ठाकुर भी सहमत थीं. घटना के बाद दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है.

Back to top button
E-Paper