गोंडा : स्मार्ट क्लास का बीईओ ने किया उद्घाटन

उमरी बेगमगंज, गोंडा। गुरुवार को बेलसर शिक्षा क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय पूरे विसेन में बीईओ ने स्मार्ट क्लास का उद्धाटन किया। कार्यक्रम में पुरातन छात्र को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में खंड शिक्षा अधिकारी अजय कुमार त्रिपाठी ने कहा कि गुणवत्तापूर्ण शिक्षा की दिशा में स्मार्ट क्लास एक अच्छी पहल है। इसके माध्यम से छात्र.छात्राओं को मनोरंजन के साथ बेहतर तरीके से विभिन्न विषयों की जानकारी दी जा सकेगी। यह योजना छात्र.छात्राओं के लिए वरदान साबित होगी।

इस विद्यालय के पुरातन छात्र पूर्व जिला पंचायत सदस्य डॉ गुलाब राय शर्मा को प्रधानाध्यापक अर्जुन सिंह ने माला पहनाकर सम्मानित किया। डॉ शर्मा ने कहा कि स्मार्ट क्लास पहले महंगे फीस वाले निजी विद्यालयों में थी।अब गरीब परिवार के बच्चे भी इस विद्यालय में स्मार्ट क्लास के माध्यम से नई तकनीक सीख सकेंगे।

बीईओ ने यात्रा सुरक्षा सप्ताह के तहत सभी लोगों को सड़क सुरक्षा की शपथ दिलाई। कार्यकम में प्राथमिक शिक्षक संघ के नवनिर्वाचित जिलामंत्री उमा शंकर सिंह का ब्लाक कार्यकारिणी के राधेलाल, राजेंद्र सिंह व राम गोपाल सिंह ने माला पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम में शुभम कौशल, प्रवीण श्रीवास्तव, प्रिंस सिंह, प्रमोद कुमार, सुधांशु यादव, अनिरुद्ध सिंह, प्रेमलता सिंह, पद्मभूषण सिंह, अतुल सिंह समेत सैकड़ो लोग मौजूद रहें।

Back to top button