गोरखपुर : शोहदों के आतंक पर CM योगी सख्त, दो गिरफ्तार; कल खुलेगा कॉलेज

गोरखपुर ; उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के सहजनवा क्षेत्र के तिलौरा गांव स्थित पंडित जवाहर लाल नेहरू इंटर कालेज को शोहदों के आतंक के चलते प्रधानाचार्य ने विद्यालय को बंद कर दिया था।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृहनगर गोरखपुर में भी बदमाश खुलेआम अपने मंसूबों को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस कुछ भी कर पाने की स्थिति में नहीं दिख रही है. ताजा मामला इंटर कॉलेज में बदमाशों द्वारा की जाने वाली छेड़खानी का है, जिसके कारण कॉलेज को बंद करना पड़ा है. हालांकि, अब पुलिस ने इस केस के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

दरअसल, गोरखपुर के तीलौरा स्थित इंटर कॉलेज को बंद कर दिया गया. यह फैसला कॉलेज प्रशासन ने शनिवार को लिया. साथ ही गेट पर ताला जड़ने के बाद यहां एक पोस्टर टांग दिया, जिस पर लिखा था कि शोहदों और गुंडों की वजह से यह स्कूल बंद है.

इंटर कॉलेज प्रशासन ने छेड़खानी करने वाले शोहदों की सूचना पुलिस को दी थी लेकिन पुलिस ने जब कोई कार्रवाई नहीं की तो उल्टे शोहदों ने स्कूल के शिक्षकों को पीट दिया. इससे खफा होकर कॉलेज प्रशासन ने गेट बंद कर पोस्टर टांग दिया.

कल खुलेगा स्कूल, दो गिरफ्तार

किरकिरी होने के बाद पुलिस ने इस मामले के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नीरज यादव को सहजनवा थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. नीरज ने बताया है कि काफी दिनों से उनका दूसरे पक्ष से झगड़ा चल रहा था. वहीं, जिले के डीएम विजयेंद्र पांडियन ने बताया कि यह आपसी झगड़े का मामला है और दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने सोमवार को स्कूल खुलने और क्लास सुचारू रूप से चलने का आश्वासन दिया है.

बता दें कि पुलिस में शिकायत करने के बाद छेड़खानी करने वाले लड़कों ने स्कूल के शिक्षकों को जान से मारने की धमकी भी दी थी. स्कूल में दो हजार से ज्यादा छात्र-छात्राएं पढ़ते हैं, लेकिन हाल के दिनों में छात्राओं से छेड़खानी की घटनाएं बढ़ी थीं.

Back to top button
E-Paper