मध्‍य प्रदेश के गुना में भीषण हादसा, 8 मजूदरों की मौत, कई घायल

भोपाल । मध्य प्रदेश के गुना में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है, जिसमें आठ मजदूरों की जान चली गई है और कई घायल हो गए हैं। घटना बुधवार रात की है। हादसा बस और कंटेनर के आपस में भिड़ने के कारण हुआ है। टक्कर इतनी भयंकर थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए और घटना स्‍थल पर ही कई लोगों की मौत हो गई। हादसे के शिकार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस संबंध में प्राथमिक जानकारी के अनुसार गुना में यह बीती रात मजदूर एक कंटेनर से अपने गांव की ओर जा रहे थे, जोकि महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश के रहनेवाले थे, बीच में यह हादसा हुआ और दोनों ओर के वाहनों को भारी नुकसान हुआ, एक तरह से आगे के हिस्‍से में तो पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए थे, जिसमें 8 मजदूरों की मौत हो गई और लगभग 50 घायल लोग बुरी तरह से घायल हो गए। कंटेनर के भिड़ने के तुरंत बाद हादसे की सूचना गुना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची,और घायलों को तत्‍काल स्‍थानीय लोगों एवं पुलिस प्रशासन की मदद से जिला अस्पताल में भेजा गया। इन घायल मजदूरों में से अब भी कुछ की स्थिति गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल से सभी शवों को हटाकर मोर्चरी में रखवा दिया है।

वहीं, प्रदेश में हो रहे लगातार हादसों पर कांग्रेस ने शिवराज सरकार को घेरने का प्रयास किया है। अपने अधिकारिक ट्विटर हेंडल से प्रदेश कांग्रेस ने सरकार से मध्यप्रदेश में फिर अनहोनी शीर्षक देकर पूछा है कि ”गुना ज़िले के बायपास में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में 7 मज़दूरों की मौत और 50 से अधिक लोगों के घायल होने की दुःखद खबर है। मध्यप्रदेश में अनहोनी/अनर्थ क्यों जारी है..?”

Back to top button
E-Paper