गोकशी को लेकर मेरठ में भारी बवाल, एक को किया अधमरा..

Image result for गोकशी को लेकर मेरठ में भारी हंगामा,

मेरठ । परतापुर थाना क्षेच के ततीना व गगोल गांव के जंगल में शुक्रवार की देर रात गाय काटने पर लोगों ने एक आरोपित को धर दबोचा और उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। गोकशी के विरोध में लोगों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने आरोपित को भीड़ से किसी तरह से बचाया। इस घटना से सांप्रदायिक तनाव कायम हो गया। परतापुर थाना क्षेत्र के ततीना गांव के सलीम और मनोज शुक्रवार की रात अपनी ड्यूटी से लौट रहे थे। वह दोनों एक प्राइवेट कंपनी में सुपरवाइर हैं। ततीना व गगोल गांव के बीच जंगल में एक तालाब पर कुत्ते भौंकने पर दोनों ने वहां जाकर देखा तो दो युवक गाय काट रहे थे। उन दोनों को देखकर दोनों युवक भाग निकले।

साथ ही पास में टैंपो लेकर खड़ा युवक भी निकल भागा। दोनों ने भागकर एक को पकड़ लिया और शोर बचा दिया। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण लाठी-डंडे और हथियार लेकर दौड़ पड़े। उन्होंने पकड़े आरोपित की जमकर पिटाई कर दी। इससे वह बुरी तरह से घायल हो गया। इसी बीच ग्रामीणों ने जुर्रानपुर रेलवे फाटक पर टेंपो को घेर लिया तो चालक टेंपो छोड़कर भाग निकला। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को किसी तरह से भीड़ से बचाया। घायल की पहचान कासिफ पुत्र शौकत निवासी तारापुरी के रूप में हुई।

इस घटना के बाद मुस्लिम पक्ष के लोग भी इकट्ठा हो गए और हंगामा शुरू कर दिया। इससे सांप्रदायिक तनाव के हालात बन गए। सूचना पर सीओ कोतवाली दिनेश शुक्ला और सीओ ब्रह्मपुरी कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को शांत किया। पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपितों की तलाश में दबिश दी। क्षेत्र में पुलिस तैनात कर दी गई है। ग्रामीणों ने गड्ढा खोदकर अवशेष दबा दिए।

Back to top button
E-Paper