लॉकडाउन ताक पर : सडक़ पर नमाज़ पढऩे पर 125 लोगों के खिलाफ पुलिस ने मामला किया दर्ज

मुंबई । मुंबई में कोरोना का प्रकोप जारी है ,लेकिन मुसलिम समाज के लोग सडक़ों पर नमाज पढऩे व शव यात्रा में भाग लेने से बाज नहीं आ रहे हैं। दक्षिण मुंबई के डोंगरी इलाके में सडक़ों पर नमाज पढऩे वाले व शवयात्रा में शामिल होने पर मुसलिम समाज पर सोमवार को देर रात पुलिस ने 125 से ज्यादा लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले की जांच डोंगरी पुलिस कर रही है।
डोंगरी विभाग के सहायक पुलिस आयुक्त अविनाश धर्माधिकारी ने बताया कि हमने लॉकडाउन के नियम तोडऩे के लिए रज़ा अकादमी के करीब 125 सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में आरोपित मुसलिम समाज के लोगों की पहचान की जा रही है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।


जानकारी के अनुसार गुरुवार को रजा अकादमी संघटन से जुड़े 72 वर्षीय व्यक्ति का निधन हो गया था । इसके बाद उसकी शवयात्रा निकाली गई,इसमे लाकडाऊन का नियम तोड़ते हुए भारी संख्या में मुसलिम समाज के लोग शामिल हुए थे। इसके बाद संघटन से जुड़े होने के कारण डोंगरी के एसवी रोड पर नमाज़-ए-जनाज़ा आयोजित की गई । इमें 125 लोगों ने भाग लिया । इसकी जानकारी मिलने के बाद डोंगरी पुलिस ने इब्राहिम ताई ,सैद नूरी ,सलीम बटाटावला, हसनभाई , मुन्नाभाई सहित 125 लोगों के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का मामला दर्ज किया है । इस मामले में अन्य आरोपितों की पहचान डोंगरी पुलिस कर रही है।

Back to top button
E-Paper