लॉकडाउन : शराबी पिता की पिटाई से तीन वर्षीय मासूम ने तोड़ा दम, परिवार में मचा कोहराम


-पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बुलंदशहर । जिले के कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र के गांव झमका नगला बंजारा में शराबी पिता की मार से तीन वर्षीय मासूम की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की है।


रविवार को कोतवाली खुर्जा नगर क्षेत्र गांव झमका नगला बंजारा निवासी करतार सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शनिवार की रात उसका बेटा सुभाष शराब पीकर अपने घर पहुंचा। जहां उसने हंगामा करना शुरू कर दिया। इस दौरान शराब के नशे में उसने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी। साथ ही अपने तीन वर्षीय पुत्र विनय को भी पीटकर घायल कर दिया। शोर सुनकर मोहल्लवासी एकत्रित हो गए। लोगों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। गंभीर रूप से घायल हुए मासूम की हालत बिगड़ता देख लोगों ने आनन-फानन ही उसे नगर के ओम ट्रामा सेंटर पहुंचाया। जहां उसकी उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।


मौत की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, आरोपी मौका देखकर फरार हो गया। मामले में कोतवाली प्रभारी सुभाष सिंह का कहना है कि शराब के नशे में एक युवक की पिटाई से उसके बेटे की मौत हो गई है। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है। साथ ही आरोपी की तलाश जारी है।

Back to top button
E-Paper