लॉकडाउन : आए दिन पत्नी से करता था मारपीट, जब ससुर ने किया विरोध तो साथियों संग की मारपीट फिर मार दी गोली…


क़ुतुब अंसारी

बहराइच l खेत से साथ में आ रहे दामाद व उसके साथियों ने ससुर से मारपीट की। हमलावरों ने उसे तमंचे से पीठ में गोली मारकर घायल कर दिया। वारदात के बाद हमलावर फरार हो गए । घायल को एम्बुलेंस से मोतीपुर सीएचसी ले जाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद मेडिकल कालेज बहराइच रेफर कर दिया। वहां भी चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।


मुर्तिहा कोतवाली के सहजरामपुरवा निवासी 45 वर्षीय राधेश्याम पुत्र सहजराम शनिवार की आठ बजे खेत से घर आ रहे थे। इसी दौरान उनके गांव के ही निवासी दामाद राम गोपाल पुत्र तीरथराम व आधा दर्जन से अधिक साथियों ने रोककर जमकर पिटाई की। इसी दौरान हमलावरों ने गोली मार दी जो राधेश्याम की पीठ में लगी। वह घायल होकर भूमि पर गिर पड़े । बीच हमलावर फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग दौड़े। घायल को आनन फानन में मोतीपुर सीएचसी लाया गया। वहां से उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज में उसकी हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया।

घायल के परिजनों ने बताया कि राधेश्याम ने लगभग चार वर्ष पूर्व बेटी पूजा यादव की शादी गांव के ही राम गोपाल से की थी। पूजा का आए दिन मारपीट कर उत्पीड़न हो रहा था। एक सप्ताह से उत्पीड़न काफी बढ़ गया था। राधेश्याम शनिवार दोपहर दामाद को उसके घर पर बेटी का उत्पीड़न न करने को समझाकर आया था। कोतवाल अशोक कुमार ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलते ही केस दर्ज कर लिया जाएगा।

Back to top button
E-Paper