BIG BREAKING: सेप्टिक टैंक में गिरे बच्चे को निकालने में एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार के मोतिहारी में गुरूवार को एक बड़े हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई. हादसा जिले के बनकटवा प्रखंड के जीतपुर गांव में हुआ. इस हादसे के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया है.

जानिए पूरा मामला 

जानकारी के मुताबिक दिनेश महतो के शौचालय के निर्माणाधीन टंकी मे उसका 16 वर्षीय पुत्र धोनी गिर गया. उसे बचाने के लिए एक-एक कर गये सभी लोग टंकी मे उतरते गये. इस दौरान दम घुटने के कारण सभी की मौत हो गयी. मृतक एक ही परिवार के बताये जाते हैं.

मृतकों में पति-पत्नी के अलावा चार बच्चे शामिल हैं. मरने वालो मे जीतपुर वार्ड नम्बर 13 के दिनेश महतो, उसकी पत्नी बचनी देवी, पुत्र मोहन महतो, धोनी महतो के अलावे पन्नालाल महतो का पुत्र सचिन महतो व चोकट मुखिया का पुत्र सरोज मुखिया शामिल हैं.

घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी को इलाज के लिये छौड़ादानो पीएचसी भेजा गया जहां सभी को मृत घोषित कर दिया गया. मौत का कारण दम घुटना ही बताया जा रहा है. पीएचएसी के डॉक्टर ने भी इस हादसे में छह लोगों के मरने की पुष्टि की है. घटना के बाद गांव में मातम का माहौल है. स्थानीय पुलिस को प्रशासन के अधिकारी मामले की जांच को घटनास्थल पर पहुंचे हैं.

Back to top button
E-Paper