मुंबई: बीच सड़क कपल की ऐसी हरकत, लोगों को बुलानी पड़ी पुलिस, VIDEO हुआ वायरल 

मुंबई के व्यस्ततम इलाके में एक अजीब घटना सामने आई। इस इलाके में जहां सैकड़ों लोग आ-जा रहे थे, वहीं एक प्रेमी युगल अपने प्यार का इजहार कर रहा था।

मुंबई: दक्षिण मुंबई के व्यस्ततम इलाके मरीन ड्राइव में गुरुवार को एक अजीब घटना सामने आई। इस इलाके में जहां सैकड़ों लोग आ-जा रहे थे, वहीं एक प्रेमी युगल ढिठाई से अपने प्यार का इजहार कर रहा था। उनके इस कृत्य को सैकड़ों लोगों ने देखा और तस्वीरें लीं, वीडियो भी बनाई। रोड डिवाइडर पर हुए इस प्यार के इजहार का वीडियो शुक्रवार शाम को वायरल हो गया।

कुछ राहगीरों ने जहां इस कृत्य का वीडियो बनाया वहीं, कुछ ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचना दे दी। पुलिस के मौके पर पहुंचते ही प्रेमी युगल ठठक गए ,जल्दी-जल्दी उन्होंने अपने कपड़े ठीक किए और सड़क पार कर दूसरी तरफ चले गए।

सड़क के दोनों तरफ भारी यातायात की वजह से पुलिस महिला को ही पकड़ने में कामयाब हो पाई, पुरुष जो कि विदेशी नागरिक प्रतीत हो रहा था, वहां से निकलने में सफल रहा।

पुलिस उपायुक्त एम.के. शर्मा ने कहा कि महिला की मानसिक हालत ठीक नहीं मालूम पड़ती। उसे महिला सुरक्षा केंद्र भेज दिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। महिला ने प्रारंभिक पूछताछ में कहा कि वह गोवा से है, लेकिन बाद वह अपने बयान से पलट गई और विरोधाभासी बयान दिए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है जिससे विदेशी की पहचान की जा सके।

देखे VIDEO 

https://youtu.be/Ot4QNNII4Mk

Back to top button
E-Paper