वायरल हुआ मुस्कुराते हुए पॉकेटमार का वीडियो, देखकर छूट जाएगी आपकी हंसी

मुंबई।  मुंबई पुलिस ट्विटर पर हमेशा एक्टिव रहते हुए ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस बार भी मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जो देखते देखते वायरल हो गया. मुंबई पुलिस ने एक जेबकतरे का वीडियो शेयर किया है और इसके साथ लिखा है-

यह वीडियो फनी है. लेकिन असल में नतीजा काफी गंभीर हो सकता है #EyeOpenersForYou.

कैमरा देखते ही सकपकाया पॉकेटमार

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक पॉकेटमार जेब काटने के लिए लोगों के साथ लाइन में खड़ा है. इसी दौरान वह एक एक शख्स की जेब साफ कर देता है और उसका पर्स अपनी जेब में रखने लगता है. लेकिन इसी दौरान उसकी नजर सीसीटीवी कैमरे पर पड़ती है. वह एक पल सकपका जाता है, उसे पता चल जाता है कि उसका अपराध कैमरे में कैद हो चुका है.

12 घंटे में पहुंच सकेंगे गुड़गांव से मुंबई, राजधानी एक्‍सप्रेस से भी कम लगेगा टाइम

अपनी गलती को समझते हुए वह अगले ही पल मुस्कुराता हुआ कैमरे की तरफ हाथ जोड़कर माफी मांगता है. वह उस शख्स को उसका पर्स वापस कर देता है. ये सीन पूरी तरह फिल्मी सा लगता है. बहरहाल, इस जेबकतरे का ये अंदाज देखकर आप भी हंसे बिना नहीं रह सकेंगे. उसके चेहरे की बेचारगी और मुस्कुराहट आपको बी मुस्कुराने पर मजबूर कर देगी.

मुंबई पुलिस अक्सर ट्विटर पर इस तरह के वीडियो और मैसेज पोस्ट करती रहती है. अपने अकाउंट पर उसे कई शिकायतें भी मिलती हैं जिनपर वह तत्परता से एक्शन भी लेती है. मुंबई पुलिस का यही अंदाज लोगों को सुरक्षा का अहसास भी दिलाता है.

 

Back to top button
E-Paper