लॉकडाउन में हत्याकांड : जमीन विवाद में तीन सगे भाईयों की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या

प्रयागराज. मध्य प्रदेश की सीमा से सटे प्रयागराज जिले में कोरांव थानांतर्गत निश्चिन्तपुर गांव में बुधवार शाम तीन सगे भाइयों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इनमें से एक व्यक्ति की लाठियों से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। इसमें एक महिला पिट रहे व्यक्ति को बचाने के लिए करीब छह पुरुषों से जूझती दिख रही है। पुलिस ने छह आरोपियों को पकड़कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

तीन सगे भाइयो की हत्या से दहशत, गांव में पसरा सन्नाटा

निश्चिंतपुर गांव में जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद चल रहा है। कई बार दोनों पक्षों में मारपीट हो चुकी है। बुधवार को एक बार फिर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। ब्रह्मदीन सिंह के तीन पुत्र, इंद्रबहादुर सिंह (48), रवींद्र बहादुर (42) और रामजी सिंह (35) की जान चली गई। एक महिला समेत कुछ लोग घायल हुए हैं। इंद्र बहादुर की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दो अन्‍य की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

खबर पाकर आईजी रेंज केपी सिंह, एसएसपी, एसपी यमुनापार समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हत्याकांड के सिलसिले में छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। तिहरे हत्‍याकांड से गांव में तनाव का माहौल है। ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात है। पुलिस अन्‍य आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है। एसएसपी प्रयागराज सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि कोरांव में लाठी-डंडों से पीटकर हुई हत्या में 6 अभियुक्तों को हिरासत में लिया गया है। मृतक पक्ष पहले अभियुक्त पक्ष की हत्या में आरोपी रहा है। कार्रवाई की जा रही है।

Back to top button
E-Paper