छत्तीसगढ़ के राज्यपाल का आधिकारिक ट्विटर हैंडल हैक

रायपुर। गुरुवार को एक अमेरिकी-कनाडाई कारोबारी की क्रिप्टो करेंसी को लेकर किये पोस्ट पर छत्तीसगढ़ की राज्यपाल अनुसूईया उइके के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से 17 बार जवाब पोस्ट किया गया। बाद में राजभवन के अधिकारियों ने बताया कि ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। काफी कोशिशों के बाद इसे नियंत्रित कर लिया गया है।

राजभवन से मिली जानकारी के अनुसार क्रिप्टोकरेंसी को लेकर ट्विटर पर अमेरिकी-कनाडाई कारोबारी एलन मस्क ने एक पोस्ट डाली। जिसमें कहा गया था कि क्रिप्टोकरेंसी कई स्तरों पर एक अच्छा विचार है। हमें विश्वास है कि इसका भविष्य आशाजनक है। उस पोस्ट में कहा गया था कि आओ सब मिलकर इसका समर्थन करें। इस पोस्ट को टैग करते हुए छत्तीसगढ़ के राज्यपाल के आधिकारिक हैंडल से एक जवाब पोस्ट हुआ कि यह एक बड़ा समाचार है। उसके बाद 17 बार यही वाक्य घुमा-फिरा कर लिखा गया। बाद में लिखा गया कि यह एक बड़ा दिन है!

जब इसकी जानकारी राजभवन के अधिकारियों को लगी तो वे हरकत में आये और बताया कि राज्यपाल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को हैक कर लिया गया है। काफी देर की मेहनत के राजभवन के अधिकारियों और सोशल मीडिया टीम ने ट्विटर की मदद से अकाउंट को रीस्टोर कर लिया है।

Back to top button