इस कंपनी का धमाकेदार स्मार्ट फ़ोन अक्टूबर दिन होगा लांच, ये है फीचर

OnePlus 6T

नई दिल्ली: वनप्लस 6 की सफलता के बाद कंपनी एक बार फिर नए स्मार्टफोन के साथ मार्केट में आने के लिए तैयार है। वनप्लस जल्द ही वनप्लस 6टी लॉन्च करेगी। कंपनी इस स्मार्टफोन को अगले महीने यानी अक्टूबर में लॉन्च करेगी। वनप्लस 6टी से जुड़े टीवी एड भी आने शुरू हो चुके हैं। कंपनी ने भी स्मार्टफोन के कुछ फीचर की पुष्टि कर दी है। तो आइए जानते हैं जल्द लॉन्च होने वाले वनप्लस 6टी स्मार्टफोन में क्या फीचर होंगे और इसकी कीमत क्या होगी।

 

कंपनी इस स्मार्टफोन को वैश्विक स्तर पर 17 अक्टूबर को लॉन्च कर सकती है। सीनेट ने इस संबंध में एक तस्वीर साझा की थी जिसपर 17 अक्टूबर लिखा है। वनप्लस ने इस बात की पुष्टि की है कि उसके अगले स्मार्टफोन में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा। कंपनी ने इसे स्क्रीन अनलॉक नाम दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वनप्लस 6टी में हेटफोन जैक के लिए कोई जगह नहीं होगी। कंपनी का कहना है कि जैक को हटाने से उन्हें ज्यादा स्पेस मिलेगा जिसमें वह नई तकनीक का इस्तेमाल कर सकेंगे। हालांकि वनप्लस 6टी में यूजर्स को वनप्लस 6 वाला ही प्रोसेसर मिलेगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक

कंपनी इसमें वनप्लस 6 के मुकाबले बेहतर बैटरी देगी। इसमें 3,500 एमएएच की बैटरी हो सकती है। इसके साथ ही वनप्लस 6 के मुकाबले ये स्मार्टफोन पतला होगा। ज्यादा फीचर के साथ-साथ इस स्मार्टफोन की कीमत भी ज्यादा होगी। वनप्लस 6 टी में कंपनी 6.4 इंच का AMOLED डिस्प्ले दे सकती है। हालांकि रैम व स्टोरेज में कोई नया बदलाव देखने को नहीं मिलेगा।

Back to top button
E-Paper