पाक का चेहरा एक बार फिर हुआ उजागर, एक ही मंच पर हाफिज के साथ दिखे इमरान के मंत्री

इस्लामाबाद: पाकिस्तान भले ही आतंकियों को लेकर तमाम तरह के दावे करता रहा हो लेकिन हकीकत किसी से छिपी नहीं है। इमरान खान के सत्ता पर काबिज होने के बाद लगातार यह दावा किया जा रहा था कि वो आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे लेकिन हकीकत इसके उलट है। पाकिस्तान किस तरह से आतंकवाद से मुकाबला कर रहा है इसकी झलक एक तस्वीर से साफ हो जाती है।

VIDEO हुआ वायरल 

इमरान कैबिनेट में धार्मिक मामलों के मंत्री नूर-अल-हक कादरी की एक फोटो और वीडियो सामने आया है जिसमें वो मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद के साथ मंच पर बैठे हुए हैं। तस्वीर में साफ दिख रहा है कि हाफिज सईद बीच में बैठा हुआ है जबकि कादरी उसके दाईं ओर बैठ हुए हैं। हाफिज सईद वहीं सरगना है जिसने 26/11 मुंबई हमले की पटकथा लिखी थी।

पाकिस्तान आतंकियों का पनाहगार है : सुषमा स्वराज

आतंकवाद को लेकर भारत हमेशा से ही कहता हुआ आया है कि पाकिस्तान में आतंकियों को सरकार का संरक्षण प्राप्त है। हाल ही में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान का असली चेहरा विश्व के सामने रखते हुए उसे बेनकाब किया था। सुषमा स्वराज ने कहा था कि पाकिस्तान आतंकियों का पनाहगार है। विदेश मंत्री ने पाकिस्तान पर सीधा हमला बोलते हुए कहा था, ‘भारत लंबे समय से आतंकवाद का दंश झेल रहा है और यह आतंकवाद कहीं दूर से नहीं बल्कि हमारे पड़ोसी देश से आता है।’

अपने संबोधन में सुषमा स्वराज ने तमाम मुद्दों पर बात की। उन्होंने पाकिस्तान के वार्ता प्रक्रिया को ध्वस्त करने के आरोपों को पूरी तरह झूठ बताकर खारिज कर दिया। उन्होंने आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान पर जमकर निशाना साधा।

विदेश मंत्री ने कहा कि पाकिस्तान को अपनी करतूतों को नकारने में महारत हासिल है। पाकिस्तान आतंकवाद भी फैलाता है और उसे नकारता भी है। उन्होंने कहा था कि जहां तक भारत की बात है तो आतंकवाद कहीं दूर देश में नहीं, बल्कि सीमा पार से पनपा है।

Back to top button
E-Paper