लखनऊ : कुलदीप हत्याकांड में हुआ बड़ा खुलासा, चार गिरफ्तार

लखनऊ। मलिहाबाद थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले युवक की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने मंगलवार को चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद हुआ है।  पुलिस अधीक्षक ग्रामीण गौरव ग्रोवर ने बताया कि पुरानी रंजीश में मलिहाबाद के ढकवा रामनगर निवासी सुरेश सिंह का स्व. प्रकाश यादव के लड़कों से विवाद चल रहा था।

जानिए पूरा मामला 

इसके चलते वह करीब एक साल से परिवार को लेकर मड़ियाव में किराये का मकान लेकर रह रहा था। 26 अगस्त की रात सुरेश सिंह का बेटा कुलदीप, मलिहाबाद के हसनापुर निवासी कौशलेन्द्र यादव उर्फ दीपक के साथ कार में बैठकर बात कर रहा था।

आरोप है कि इसी दौरान स्व. प्रकाश यादव के दो लड़के संदीप यादव, नंदा के साथ वीरेन्द्र यादव और बृजेश यादव ने कुलदीप पर ताबड़तोड़ गोली चला दी।  फायरिंग में कुलदीप की मौत हो गयी, जबकि दोस्त दीपक गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर 36 घंटे के भीतर चारों को गिरफ्तार कर लिया है।

पूछताछ पर पकड़े गए हत्याभियुक्तों ने अपना जुर्म स्वीकारा और बताया कि इस हत्या में उनके अलावा बृजेश यादव, कुलदीप यादव, गोलू उर्फ सौरभ भी शामिल थे। एसपी ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई कर जेल भेज दिया गया है तथा फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। 

Back to top button
E-Paper