खुशियों के बीच छाया मातम, शादी के पहले पति की लाश देखने पहुंची दुल्हन..

रायबरेली। यूपी के रायबरेली जिले में एक बेहद दर्दनाक  घटना सामने आई है। घर में शादी की तैयारियों के बीच उसी शख्स की मौत हो गई जिसकी आगामी दिनों में शादी होनी थी। य़ुवक अपनी नानी को गंगा स्नान कराने जा रहा था जहां रास्ते में सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गई। उधर दुल्हन बनने का ब्रेसब्री से इंतजार कर रही लड़की को जब ये बात पता चली तो हडकंप मच गया और वह बेहोश हो गई। इस दर्दनाक मजंर को देख कर किसी के भी आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं।

raebreli man died in road accident before his marriage

मामला रायबरेली के उंचाहार कोतवाली क्षेत्र का है

जहां बाइक से गंगा स्नान के लिए जा रहे तीन लोगों को ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे दो की मौके पर मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद गुस्साए लोगों ने राजमार्ग पर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन किया। इसे शांत करने के लिए पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाने की कोशिश की। इसके बाद लोगों के काफी समझाने पर कोतवाल ने उन्हें शांत कराया।

गंगा स्नान बनी मौत की वजह

हादसा लखनऊ-इलाहाबाद राजमार्ग पर मनऊ का इंदारा गांव के पास हुआ जहां जसौली गांव निवासी राजेन्द्र का बेटा राहुल कुमार ( 23 वर्ष ) अपनी नानी राजकली 60 पत्नी औसान निवासी धनेही और गांव के पवन किशोर के साथ एक बाइक से अधिमास की अमावस्या पर स्नान करने के लिए कोटरा बहादुर गंज गंगा घाट जा रहे थे। जिससे उनकी बाइक जब मनऊ का इंदारा गांव पहुंची तो ऊंचाहार की ओर से आ रहे एक ट्रक ने उनको टक्कर मार दी। इससे उनकी बाइक सड़क पर गिर गई।

सभी बाइक सवार सड़क पर इधर-उधर बिखर गए

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक पर सवार लोग लगभग पांच मीटर दूरी पर जा गिरे। जिससे दो की मौत हो गई और एक गंभीर घायल हो गया। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है। दुर्घटना के शिकार युवक राहुल की शादी तय थी। क्षेत्र के गांव मतरमपुर से उसका रिश्ता लगभग दो माह पहले तय हुआ था। जिसकी प्रारम्भिक रस्में बीते 23 अप्रैल को पूरी हो गई थीं।

Back to top button
E-Paper