सेवानिवृत्त जवान ने की गोली मारकर पत्नी, पुत्र व मामा की हत्या

डिब्रूगढ़ (असम), । डिब्रूगढ़ जिला शहर में संजय दास नामक व्यक्ति द्वारा सोमवार को दिन के समय अपनी पत्नी, पुत्र और मामा के ऊपर पिस्तौल से जानलेवा हमला करने का मामला सामने आया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार संजय दास नामक रिटायर एसएसबी का जवान पत्नी पुत्र और मामा को प्वाइंट 32 बोर की पिस्तौल से गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। हालांकि, घटनास्थल पर ही मामा की मौत हो गई थी, जबकि पत्नी व पुत्र को गंभीर अवस्था में डिब्रूगढ़ मेडिकल कालेज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां पर दोनों की शाम को मौत हो गई।

घटना की खबर मिलते ही डिब्रूगढ़ पुलिस अधीक्षक भारी-भरकम पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस की टीम ने संजय दास की पत्नी को और पुत्र को गंभीर रूप से घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां इलाज के दौरान दोनों की सोमवार को मौत हो गई। घटना के समय संजय दास की पत्नी सपना दास रसोई घर में काम कर रही थी और उसका बेटा नवाज्योति दास (20) सो रहा था। पत्नी व पुत्र को गोली मारने के बाद संजय मौके से फरार हो गया।

अपने घर से लगभग एक किलोमीटर दूर बागीपोला इलाके में अपने अपने मामा गन कांत हजारिका (76) घर पहुंचकर उन्हें भी संजय दास ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने तीनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

डिब्रूगढ़ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हमलावर के हाथ में पिस्तौल है, जिसमें संभवत 3 और गोली हो सकती है। जिसकी वजह से उसको पकड़ने के लिए पुलिस की टीम पूरी तरह से सावधानी बरत रही है। पूरे इलाके को सील कर दिया गया है। वहीं आसपास के सभी थानों को इस घटना के बारे में सूचना दे दी गई है। जल्द हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश कर रही है। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि संजय ने ये हत्याएं क्यों की है।

Back to top button
E-Paper