रामपुर में शिवसेना नेता की गोली मारकर हत्या, समर्थकों ने अस्पताल में की तोड़फोड़

रामपुर: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बुधवार रात अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर टहल रहे शिवसेना नेता और पूर्व जिला अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। गोली लगने के बाद परिजन और उनके नजदीकी उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज न मिलने का आरोप लगाकर लोगों ने अस्पताल में तोड़ फोड़ के साथ डॉक्टरों व स्टाफ के साथ अभद्रता की। मौके पर एसपी डीएम के साथ आई जी भी पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। 

घर के बाहर ही मारी गोली
घटना अनुराग शर्मा के घर से पांच सौ मीटर दूर आगापुर रोड की है। उनकी ***** की मुताबिक वह सब्जी लेने के लिए स्कूटी लेकर मार्केट निकले थे कि अचानक खबर मिली उनके गोली मार दी। दो गोलियां उनके सटाकर पीछे से मारी है। घटना के बाद इस्थानिये लोगो ओर पुलिस के जवानों ने उन्हें मेडिकल उपचार के लिये जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 


दो गोलियां मारीं
एसपी शगुन गौतम ने मीडिया को बताया कि 40 वर्षीय अनुराग शर्मा को किन्ही अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्त्या कर दी। शव का पंचनामा भरवा कर पीएम कराया जा रहा है। दो गोलियां मारी गई है। घटना के बाद से पुलिस मूमेंट में हैं। पता लगाया जा रहा है कि हमलावर कौन थे कहाँ से आए ।कई जगह सीसी टीवी कैमरे लगे हैं उनके वीडियो फुटेज भी खगाले जा रहे है।

Back to top button
E-Paper