सीतापुर : लाखों की रकम लेकर पेट्रोल पंप मैनेजर फरार

सीतापुर। एक पेट्रोल पंप के मैनेजर द्वारा धोखाधड़ी कर पेट्रोल व डीजल की बिक्री के कई लाख रुपयों का गबन किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस संबंध में पेट्रोल पंप की डीलर ने अपने मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराए जाने के लिए ऑनलाइन आवेदन किया है। शहर के मुहल्ला इस्माईलनगर स्थित मातेश्वरी फीलिंग सेंटर पेट्रोल पंप की खरीद-फरोख्त का काम बीते कई सालों से शहर के मुंशीगंज मोहल्ला निवासी पंकज श्रीवास्तव पुत्र ओम प्रकाश श्रीवास्तव द्वारा किया जा रहा था। पिछले दिनों पंप के मैनेजर पंकज श्रीवास्तव ने धाेखाधड़ी कर पेट्रोल व डीजल की बिक्री के 15 लाख से भी अधिक रुपए गायब कर दिए।

डीलर ने दर्ज कराया मुकदमा, पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन को भी दी जानकारी

मामले की जानकारी जब पंप की मालिक मंजू श्रीवास्तव पत्नी आलोक श्रीवास्तव को हुई तो उन्होंने मैनेजर से गबन किए गए रुपयों की मांग की, जिस पर मैनेजर पंकज ने कहा कि वह दूसरे दिन रुपए वापस कर देगा, लेकिन दूसरी दिन वह पंप पर नहीं आया, जिस पर उन्होंने पंप के एक कर्मचारी को उसके घर भेजा तो पता चला कि पंकज सारी रकम लेकर फरार हो गया है। जिस पर उन्होंने अपनी धनराशि पाने को लेकर अपने मैनेजर के खिलाफ पुलिस को ऑनलाइन शिकायत की है।

पेट्रोल पंप की डीलर मंजू श्रीवास्तव का कहना है कि पेट्रोल पंप के कागजातों की पड़ताल की जा रही है, संभव है कि मैनेजर की कुछ और भी गड़बड़ियां सामने आएं फिलहाल मैंने मैनेजर पंकज द्वारा 15 लाख 16 हजार रुपयों को गबन सामने आया है। जिसको लेकर मैंने पुलिस को ऑनलाइन शिकायत भी की है।

मेरी शिकायत हो देहात कोतवाली थाने को संदर्भित कर दी गई है। उन्होंने यह भी बताया कि इस मामले की जानकारी पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन को भी दे दी गई है। पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष फरहत बेग सनी का कहना है कि इस मामले में एक प्रतिनिधि मंडल शीघ्र ही पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर दोषी मैनेजर पंकज की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग करेगा।

Back to top button