OMG ! इंसानों का खून पीने की पड़ी ऐसी आदत, आज बन चुका है इसका शौक !

भला ऐसा अजीबोगरीब शौक कौन पालता है..? असल जिंदगी में वैंपायर की तरह रहती है यह महिला, खून पीने का शौक और 20 साल से रोशनी से दूर रहती है। खुद को वैंपायर बताने वाली यह महिला आस्ट्रेलिया में रहती है। इस महिला का नाम जॉर्जिना कोंडन है। खबरों की मानें तो 31 वर्षीय जॉर्जिना कोंडन कहती है कि वह 12 साल की उम्र से खून से अपनी प्यास बुझा रही है। जॉर्जिना ने खून पीने की शुरुआत खुद के शरीर से की थी। वह अपने शरीर पर कही भी कट करके खून का स्वाद चखती थी। फिलहाल जॉर्जिना का ब्वॉयफ्रेंड कई साल से उसके लिए खून इंतजाम करता है।

Related image

मिशेल को इंसानों के खून के साथ जानवरों का खून पीना भी पसंद है। महज एक हफ्ते में वह तकरीबन 36 लीटर खून पी जाती है। जब मिशेल से उनकी इस अजीबोगरीब आदत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब वह 18 साल की थीं तो डिप्रेशन का शिकार हो गई थी। इसके बाद से उनके व्यवहार में काफी बदलाव आ गए। वह खुद को चोट पहुंचाने लगी। एक दिन हाथ से खून निकल रहा था तो उसने अपना ही खून चूस लिया। उसे इसका स्वाद इतना अच्छा लगा कि वह रोज ऐसा करने लगीं।

Image result for OMG ! इंसानों का खून पीने की पड़ी ऐसी आदत, आज बन चुका है इसका शौक !

 

बस उस दिन के बाद से वह रोजाना खून पीने लगी। उसे यह आदत पड़ गई। अब मिशेल लोगों का खून पीने के लिए उनके शरीर में नीडल लगाती हैं। अपने इस अजीब शौक के चलते वह मशहूर हो गई है। मिशेल के लिए यह बात बिलकुल नॉर्मल है।

 

Back to top button
E-Paper