बार बालाओ के ठुमको के साथ ऐसी अजीब श्रद्धांजलि को देख लोगो का हाल हुआ बेहाल, VIDEO वायरल 

आपने कई सारी शादी में हुए डास के वीडियो देखें होंगे जो कम समय में ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो जाते हैं। आज हम एक ऐसा ही कुछ लेकिन हैरान करने वाला वीडियो लेकर आए है। जिसे देखकर आपको भी काफी हैरानी होगी कि हमारे भारत में भी ऐसा हो सकता हैं क्या ?

जानें पूरा मामला : 
ये वीडियो जो आप देख रहे थे यह एक बुजुर्ग पति-पत्ती की श्रद्धांजलि सभा का है जिसमें एक लेडी डांसर ने डांस कर रही है। भारतीय रीति रिवाज से कभी भी किसी की श्रद्धांजलि सभा में डांस नहीं होता है लेकिन यहां का नजारा देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि भारत कितना बदल गया हैं। सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे इस वीडियो को फेसबुक और वाट्सऐप सबसे ज्यादा शेयर किया जा रहा है।

इस वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि एक तरफ स्टेज पर महिला डांस कर रही है तो वहीं सामने बैठकर लोग देख रहे हैं। वहीं जरा डांस कर रही महिला के पीछे लगी तस्वीर को देखिएं उसमें  एक बुजुर्ग संपत्ति की तस्वीर लगी है और श्रद्धांजलि सभा लिखा है।

ऐसा वीडियो आपने शायद ही देखा होगा कि किसी को बॉलीवुड फिल्म के गाने पर डांस करके श्रद्धांजलि  दी गई हो। वीडियो में देखा ज सकता है कि डांसर फिल्म वॉन्टेड के गाने  ‘ले ले मजा ले’ पर डांस कर रही है। आपको बता दें कि इस वीडियो को फेसबुक पर रजा खान ने दो हफ्ते पहले पोस्ट किया था। अब तक इस वीडियो को 181 शेयर्स मिल चुके हैं और 56 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं।

Back to top button
E-Paper