अनलॉक में वारदात : बड़हलगंज में युवक की निर्मम हत्या, पुलिस ने चार को दबोचा…


गोरखपुर। बड़हलगंज कोतवाली क्षेत्र के ओझवली गांव में शनिवार की रात गांव निवासी 22 वर्षीय करन पुत्र हरिश्चंद्र की लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है। पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।


मृतक के पिता हरिश्चंद्र ने तहरीर देकर कहा है कि उनका पुत्र करन शनिवार की रात नौ बजे घर से बाहर निकला था। तीन बजे भोर में वह अर्घनग्न घर पर पहुंचा। उसके शरीर में काफी चोटे आई थीं। उसकी बाई आंख भी फूट गई थी। पूछने पर करन ने बताया कि गांव के नगीना यादव, रामभवन यादव, पिन्टू यादव, अवधेश यादव ने गांव के बैसुखिया देवार में मुझे बुलाकर मार पीट का आरोप लगा रहे थे कि उसकी लड़की से अवैध संबंध है।

जबकि लड़की से मेरा कोई संबंध नहीं है। घायल युवक को सुबह सीएचसी लाया गया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने युवती के अलावा गांव के ही चार आरोपितों को हिरासत में ले लिया है। युवक बंगलौर में पेंटिंग का काम करता था। वह लाकडाउन के पहले चरण में घर आया था। मृतक युवक करन तीन भाईयों में सबसे छोटा था। हिरासत में ली गई युवती का मोबाइल भी खंगाला जा रहा है।

Back to top button
E-Paper