CM योगी से की मृतक विवेक तिवारी की पत्नी ने मुलाकात, मिले ये चार आश्वासन

VivekTiwari Wife

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुए Apple के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या के मामले में यूपी सरकार बुरी तरह से घिरी है। मामले में यूपी सरकार ने पहले ही कहा था कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा और पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद की जाएगी। सोमवार को मृतक विवेक तिवारी की पत्नी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने पहुंची।

उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के साथ विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी अपने भाई के साथ सीएम योगी से मिलने पहुंची। खबरों की मानें तो मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने के साथ हरसंभव मदद देने का आश्वासन दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि किसी को भी कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है और आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

इससे पहले भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फोन पर विवेक तिवारी के परिवार से बात की थी। अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने मृतक की पत्नी से कहा कि सरकार द्वारा परिवार को आवश्यक सभी प्रकार की सहायता प्रदान की जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि जब भी वे चाहें उनसे मिल सकते हैं।

इस मामले पर भाजपा के अंदर से भी आवाज उठ रही है। हरदोई के शाहबाद से विधायक रजनी तिवारी ने मुख्यमंत्री को इस मामले में पुलिस कार्यवाही पर सवाल उठाते हुए पत्र लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘पुलिस ने मीडिया से कहा कि अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया, लेकिन वह एफआईआर दर्ज करने आया और मीडिया को बयान भी दिया।’ विधायक ने पुलिस और जिला कलेक्टर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

वहीं यूपी कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने इस मामले पर कहा, ‘कुछ उच्च स्तरीय अधिकारी चीजों में हेरफेर करने और छिपाने की कोशिश कर रहे हैं। उनके खिलाफ भी जांच की जाएगी। यूपी सरकार निर्दोष युवा की हत्या करने वाले पुलिसकर्मियों समेत किसी भी अपराधी को क्षमा नहीं करेगी।’

Back to top button
E-Paper