इन नमूनों को देखकर हंसते-हंसते पेट में हो जायेगा दर्द, गजब हैं इनकी हरकतें

आज किसी के पास समय नहीं है कॉम्पिटिशन इतना बढ़ गया है की चाहकर भी इंसान ज़िन्दगी को सुकून से नहीं जी पा रहा है,और बस ज़िन्दगी को बेहतर बनाने में लगा हुआ है,पर इस भागदौड़ भरी ज़िन्दगी को याद रखते हुए आज हम आपको हँसाने के लिए कुछ ख़ास लेकर आये है,जिसको देख कर आप थकान भरी ज़िन्दगी में थोड़ा तो हस लेंगे.

वो कहते हैं ना ”हर कुत्ते का दिन आता है”तो आज वो दिन आ गया है,आप खुद ही देख लीजिये, आपने किसी इंसान को कुत्ता घुमाते देखा होगा,पर इस तरह नहीं, इस औरत ने बच्चे का हाथ पकड़ रखा है और अपने कुत्ते को गोद में ले रखा है.पता नहीं क्या सोच कर इसने ऐसा किया है।

[मोड़,मोड़ के ना देख,मोड़,मोड़ के]भारत में ऐसी बहुत सी तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं जब कोई देख कहीं और रहा होता है और कर कुछ और रहा होता है,पर आपकी ये हरकत आपको भरी भी पढ़ सकती है।

कुछ भी तुफानी करने के लिए इंसान को पूरी तैयारी करके ही शुरु करनी चाहिए. और इसे कहते हैं पूरी तैयारी, इन महाशय ने तो पूरी तैयारी करके ठान लिया है कि ‘आज कुछ तूफानी करते हैं.

हद कर दी आपने, मोटरसाइकिल की बैटरी बचाने के लिए इन्होंने साइकिल का हॉर्न लगा रखा है,लोगो को ऐसे ऐसे ideas आते कहा से है।

इस वॉर्निंग को देखकर ऐसा लगता है जैसे इस ड्राइवर की टैक्सी में कई बार ऐसा हो गया है और परेशान होकर इसने ऐसी वार्निग लगायी है,वैसे आजकल के आशिकों का कोई भरोसा नहीं है.

Back to top button
E-Paper