करोड़ो का बंगला खरीद जब बेडरूम में रखा कदम, नजारा देख सब रह गए सन्न

हर किसी का ये ही सपना होता है कि उसके पास रहने के लिए घर और खाने के लिए रोटी हमेशा रहे, एक मकान को बनाना या खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं होती है, कई सालों तक एक एक रूपये जोड़कर मकान खरीदने वालों के लिए तो बिल्कुल भी आसान बात नहीं है, ऐसेमें अगर घर खरीदा जाए और उसमें कुछ ऐसा देखा जाए जो आप कभी सपने में भी नहीं सोच सकते हैं तो क्या होगा, यकीनन आपके पैरों तले जमीन खिसक जाने जैसा कुछ किस्सा जरूर होगा. ऐसा ही हम आपको एक वाक्य बताने जा रहे हैं, जहां एक महिला ने  लगभग ड़ेढ़ करोड़ का एक बंगला खरीदा और उसमें जो उस महिला को देखने को मिला वो काफी हैरतअंगेज रहा, तो आइए आपको पूरा मामला बताते हैं…

अमेरिका में रहने वाली हेन्ज़ व्हिटली ने पिछले साल अक्टूबर में एक नया बंगला खरीदा था, मिनेसोटा में स्थित इस बंगले को सिंगल मदर व्हिटली ने लगभग ड़ेढ़ करोड़ रुपये खरीदा, जिसे व्हिटली ने अपनी पूरी जिंदगी की बचत कर खरीदा था, लेकिन जब व्हिटली स्थानांतरित होने के सिर्फ 45 मिनट बाद ही बंगले के बेडरूम में गई तो उसने कुछ ऐसा देखा, जिस देख उसके होश उड़ गए.

आपको बता दें कि व्हिटली ने बेडरूम में एक या दो सांप नहीं बल्कि कई सांपों को एक साथ देखा, जिसके बाद व्हिटली ने पशु नियंत्रण विशेषज्ञ को बुलाया, जिन्होंने करीब 90 सांपों को पकड़कर कमरे से निकाला. इतना ही नहीं बंगले के बाहर से भी सैकड़ों सांप पकड़ें गए.

सूत्र के अनुसार उस बंगले से 6 महीने में लगभग 100 से ज्यादा सांप निकाले गए हैं. बता दें कि व्हिटली ने जो बंगला खरीदा है उसके पास एक दलदल है. जिसके चलते उस बंगले में कई सांप ने चढ़ कर आ जाते है, वहीं हैरान कर देने वाली बात ये है कि व्हिटली ने अब तक अपने घर में लगभग 8 लाख 33 हजार रुपये केवल सांप को निकालने में खर्च कर दिए हैं.

Back to top button
E-Paper