कारोबारी ने भाई को की वीडियो कॉल फिर लगा दी यमुना में छलांग, तलाश जारी

फिरोजाबाद (हि.स.)। थाना बसई मौहम्मदपुर क्षेत्र अन्तर्गत मंगलवार को एक हौजरी कारोबारी ने ईधौन पुल से नहर में छलांग लगा दी। गोताखोर युवक की तलाश में जुटे हुये हैं। भाजपा विधायक ने परिवार को ढांढस बंधाया है।

थाना दक्षिण क्षेत्र के सुहाग नगर निवासी प्रशांत अग्रवाल (25) पुत्र संतोष अग्रवाल मंगलवार को मोटर साईकिल पर सवार होकर थाना बसई मौहम्मदपुर क्षेत्र के ईधौन पुल पर पहुंचे और उन्होंने पुल से यमुना नदी में छलांग लगा दी। यह देख आस-पास के लोग सन्न रह गये। मौके पर भारी संख्या में भीड़ जमा हो गयी। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गये। परिजनों द्वारा दी गई सूचना पर भाजपा विधायक मनीष असीजा, महापौर कामिनी राठौर, एसडीएम सदर विकल के साथ थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी।

पुलिस ने गोताखोरों की टीम को बुलाया और यमुना में प्रशांत की तलाश कराना शुरू कर दिया है। समाचार लिखे जाने तक प्रशांत की तलाश जारी थी। इधर परिजनों का रौ-रौ कर बुरा हाल है। प्रशांत ने यह कदम क्यों उठाया है, पुलिस इसकी जांच कर रही है। परिजनों ने बताया कि प्रशांत हौजरी का कारोबार करता था। होजरी कारोबारी प्रशांत अग्रवाल ने वीडियो कॉल कर अपने छोटे भाई शैंकी को आत्मघाती कदम उठाने की जानकारी दी थी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें