छठे चरण ने ‘इंडिया’ गठबंधन के छक्के छुड़ा दिए: प्रधानमंत्री


देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि छठे चरण मतदान ने I.N.D.I.A गठबंधन के छक्के छुड़ा दिए हैं। सातवें चरण में I.N.D.I.A वालों पर पूर्वांचल का प्रहार होगा. पूर्वांचल का प्रहार जिस पर हुआ, वो मैदान छोड़ बाहर गिरता है. पीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी का जंगलराज, इसमें बहन-बेटियों का घर से निकलना कठिन था. सरकार की जमीन पर माफियाओं ने महल तैयार कर लिया था. मगर जब से योगी आदित्यनाथ आए, यहां पर माहौल बदला. मौसम भी बदल गया. हमारे योगी अच्छे-अच्छों की गर्मी उतारने में माहिर हैं। पीएम मोदी ने कहा, ‘4 जून 2024, ये तारीख भारत का भविष्य तय करने वाली है. अमृतकाल के संकल्प, विकसित भारत का निर्माण, 140 करोड़ सपने. 4 जून को देश एक नई उड़ान को लेकर अपना पंख फैलाएगा. ऐसे में करोड़ों लोग 4 जून का इंतजार कर रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा, आपका उत्साह एक बात कह रहा है कि एक बार फिर मोदी सरकार फिर एक बार 400 पार।

भारत की प्रगति से पेट में दर्द हो रहा: मोदी
पीएम मोदी ने कहा, कुछ ताकतें ऐसी हैं, जिन्हें भारत की प्रगति से पेट में दर्द हो रहा है. ये सब 4 जून को लेकर अलग सपने देख रहे हैं. पाकिस्तान में सपा-कांग्रेस के इंडी गठबंधन को लेकर दुआ पढ़ी जा रही है. सीमा पार से जिहाद उन्हें समर्थन दे रहा है। सपा-कांग्रेस वालों के पास देश के विकास का मुद्दा नहीं है। ये देश को दशकों पीछे ले जाना चाहते हैं।

नागरिकता देने वाले कानून CAA को रद्द करेंगे : मोदी
पीएम मोदी ने I.N.D.I.A अलायंस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि विपक्ष कह रहा है कि हम आएंगे तो जम्मू-कश्मीर में दोबारा से 370 लगाएंगे, ये शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता देने वाले कानून CAA को रद्द करेंगे। यही तो भारत विरोधी ताकतें चाहती हैं। अब इंडी वाले यही क्यों चाहते हैं। उन्होंने कहा कि बीती सरकारों के शासन पर में यूपी के किसानों को काफी नुकसान हुआ है। अधिकांश चीनी की मिले बंद हुई हैं। किसानों ने गन्ने की खेती करना पूरी तरह से बंद कर दिया था। हमारी सरकार सपा के बनाए गड्ढे भी भर रही है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें