अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की तस्वीरें वायरल, तिहाड़ जेल में है बंद

नई दिल्ली । कभी मुंबई पर राज करने वाला दाऊद इब्राहिम का सबसे बड़ा दुश्मन और मुंबई में आतंक का दूसरा नाम रहे अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन की दो तस्वीरें वायर हुई हैं। एक तस्वीर में छोटा राजन अस्पताल के बेड पर है। बताया जा रहा कि ये फोटो उस समय की है जब उसे कोरोना हुआ था। वहीं दूसरी फोटो उसकी अभी की बताई जा रही है। इसमें छोटा राजन एंबुलेंस वैन के अंदर की तस्वीर में वो बिल्कुल फिट नजर आ रहा। इस तस्वीर को देखकर छोटा राजन का सबसे बड़ा दुश्मन दाऊद परेशान हो गया होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि दाऊद ने छोटा राजन को मरवाने की कई बार कोशिश की लेकिन वह हर बार जिंदा बच गया। यही नहीं कोरोना काल जब छोटा राजन कोविड संक्रमित हुआ तो भी उसके मौत की अफवाहें उड़ी थीं। बाद में छोटा राजन ठीक होकर वापस तिहाड़ पहुंच दिया गया था।

छोटा राजन, दाऊद के दुश्मनों की लिस्ट में नंबर वन पर है। दाऊद इब्राहिम और छोटा राजन शुरू से दुश्मन नहीं थे। दाऊद को लेकर कहा जाता है कि अंडरवर्ल्ड में कभी उसके नाम से अपराध का उद्योग चला करता था। छोटा राजन उस समय दाऊद का दाहिना हाथ हुआ करता था। हालांकि, बाद में कुछ ऐसी घटनाएं हुई जब दोनों एक दूसरे के कट्टर दुश्मन बन गए। इसके बाद दाऊद गैंग छोटा राजन की जान का दुश्मन बन गई।

भारत में छोटा राजन के खिलाफ कई मामले दर्ज थे। वो मुंबई पुलिस का मोस्ट वांटेड था और इसलिए वो कभी यहां नहीं आया। राजन को साल 2015 में इंडोनेशिया के बाली से गिरफ्तार कर भारत लाया गया था। तब से वो दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है। छोटा राजन की जान खतरे को देखते हुए उसे तिहाड़ की सबसे हाई सिक्योरिटी वाली जेल नंबर 2 में उसे रखा गया है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें