पिरामिड में ऐसी ड्रेस पहनने पर गिरफ्तार हुई थी मॉडल, अब ऐसी सलाह दे डाले फैंस

आपने लोगों को कहते सुना होगा, जैसा देश, वैसा भेस! आप जिस देश या शहर में जाएं, वहां उसी के हिसाब के कपड़े पहनें, तभी लोग आपको आसानी से अपना सकते हैं, लेकिन अगर आपने ऐसा नहीं किया तो परेशानियां आपका पीछा कभी नहीं छोड़ेंगी। ऐसा ही मिस्र की एक मॉडल के साथ दो साल पहले हुआ था जब वो मिस्र के पिरामिड के सामने आपत्तिजनक ड्रेस पहनकर फोटो खिंचवा रही थी। उस वक्त तो वो गिरफ्तार हो गई थी और बाद में छूट भी गई मगर वो अभी भी बोल्ड कंटेंट बनाती है जिसके बाद उसके फैंस ने उसे खास नसीहत दी है।

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार 26 साल की सलमा अल-शिमी मिस्र की मॉडल और टिकटॉक इंफ्लूएंसर हैं जो अक्सर बोल्ड वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं। मुसलमान होकर ऐसी फोटोज और वीडियोज पोस्ट करने पर अन्य मुसलमान उनकी आलोचना भी करते हैं। रिपोर्ट के अनुसार कुछ दिनों पहले उन्होंने टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया जो काफी बोल्ड था। ये वीडियो वायरल हुआ तो लोग उन्हें ये काम छोड़कर ‘अल्लाह के पास लौटने की सलाह देने लगे!’

टिकटॉक पर इस वीडियो को 75 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वीडियो में वो एक वायरल गाने पर लिपसिंक कर रही हैं पर उनकी ड्रेस आपत्तिजनक है। डेली स्टार के मुताबिक एक शख्स ने कमेंट कर कहा- ‘अल्लाह के पास लौट जाओ!’, वहीं एक ने उनकी खूबसूरती की तारीफ भी की। पर अधिकतर लोगों ने उन्हें इसी बात का ट्रोल किया कि वो इस्लाम की फॉलोअर हैं, इसलिए उन्हें ऐसे वीडियोज नहीं बनाने चाहिए।

2020 के नवंबर महीने में सलमा अचानक सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थीं। मॉडल सलमा अल-शिमी ने अर्द्धनग्‍न अवस्‍था में प्राचीन समय के राजा फेरो के समय में पहने जाने वाले कपड़े पहनकर मकबरे के सामने फोटो खिंचवाई थी। पिरामिड काफी पवित्र स्थल माना जाता है, ऐसे में वहां आपत्तिजनक कपड़ों में फोटो खिंचवाने पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था।  फिर उन्हें छोड़ भी दिया गया था और उसी साल दिसंबर से वो बोल्ड वीडियोज दोबारा बनाने लगी थीं।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें