समुद्र तट पर क्षत-विक्षत हालत में मिला इंफ्लूएंसर का शव, अब सामने आई बड़ी खबर

जमैका की मशहूर इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर एनेका टाउनसेंड (Aneka townsend) की रहस्यमयी मौत के मामले में पुलिस को अब नए सुराग मिले हैं। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसके बाद टाउनसेंड की मौत की असली वजह सामने आ सकती है। बता दें कि टाउसनेंड का शव जमैका के समुद्र तट पर क्षत-विक्षत हालत में मिला था।

शव के पास मिला था खून सना टावल

इंस्टाग्राम पर एनेका के 3 लाख 20 हजार फॉलोअर थे, उनकी अचानक मौत से उनके फैंस को बड़ा धक्का लगा था। बता दें कि एनेका टाउनसेंड का शव 21 अक्टूबर को जमैका के समुद्र तट पर अजीबोगरीब परिस्थितियों में मिला था। शव के पास एक खून से सना टावल और एक विग मिली थी, जिसे पुलिस ने जांच में लिया था। अब जाकर इस मामले में एक आरोपी को पकड़ा गया है।

मौत से पहले शेयर किया था ये वीडियो

अपनी मौत से पहले एनेका ने इंस्टाग्राम पर 18 अक्टूबर को एक वीडियो पोस्ट किया था। ये वीडियो उनके नए घर में शिफ्टिंग था। टिकटॉक में शेयर किए गए इस वीडियो में जमैका काफी खुश नजर आ रही थीं, पर 3 दिन बाद ही उनकी मौत की खबर ने सबको हैरत में डाल दिया।

35 साल की इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर कई फैशन ब्रांड्स को प्रमोट करती थीं। पुलिस ने एनेका की हत्या के मामले में रूशेन पैटर्सन  Rushane Patterson नाम के शख्स को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें