4 मिनट 31 सेकंड की वीडियो ने मचाया तहलका, देखकर पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

नयी दिल्ली : दिल्ली के कांस्टिट्यूशन क्लब में जेएनयू के छात्र उमर ख़ालिद पर हमला करने वाले आरोपियों को पुलिस खोज रही है. इस बीच फेसबुक पर एक पोस्ट वायरल हुआ है, जिसमें दो युवक उमर ख़ालिद पर गोली चलाने की बात क़ुबूल रहे हैं.

वीडियो में नवीन दलाल और एक व्यक्ति दरवेश शाहपुर ये दावा करते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने ही उमर खालिद पर हमला किया था. शुक्रवार को 12 बजे वो करतार सिंह सराभा के घर गिरफ्तारी देने की बात कर रहे हैं. बता दें कि करतार सिंह सिख क्रांतिकारी थे जिनका 1915 में अपने ही गांव में निधन हो गया था.

इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप है. स्पेशल सेल अब इन लोगों को वेरीफाई कर रही है. बताया जा रहा है कि वीडियो में दिखाई दे रहे नवीन दलाल और दरवेश शाहपुर गौ-रक्षक दल से ताल्लुक रखते हैं.

नवीन दलाल ने अपने फेसबुक पेज पर गौ रक्षक सेना के संस्थापक और अध्यक्ष पद डाल रखा है. वहीं दरवेश शाहपुर ने गौ-रक्षक दल का सदस्य पद लिख रखा है. इन दोनों ने वीडियो में कहा कि वह भारत के टुकड़े करने वाले गैंग को भारत में नहीं रहने देंगे. इसलिए उन्होंने उमर खालिद पर हमला किया.

क्या कहा है वीडियो में…

4 मिनट 31 सेकंड की वीडियो में युवक उमर खालिद पर हमले की जिम्मेदारी ले रहे हैं. उन्होंने पुलिस से निवेदन किया कि किसी दूसरे व्यक्ति को परेशान न करें. वो भारत के विरोधी लोगों के खिलाफ ये खड़े हैं.

उमर खालिद को दी पाकिस्तान जाने की सलाह…….

वीडियो में युवक उमर खालिद को पाकिस्तान जाने की सलाह दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारी जान भी चली जाए तो हमें कोई ग़म नहीं है हम भारत के टुकड़े करने वाली गैंग के खिलाफ हैं और उमर खालिद जैसे लोग पाकिस्तान चले जाएं.

Back to top button
E-Paper