भाजपा कार्यकर्ताओं ने डोर टू डोर जनसंपर्क कर मांगे वोट

काशीपुर में डोर टू डोर जनसंपर्क करते भाजपाई।

भास्कर समाचार सेवा

काशीपुर। भाजपा प्रत्याशी त्रिलोक सिंह चीमा ने अपने समर्थकों के साथ क्षेत्र में जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान भाजपा विधायक प्रत्याशी त्रिलोक सिंह चीमा ने कहा कि भाजपा की सोच सबका साथ सबका विकास की है। प्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने जनकल्याणकारी योजनाएं चलाकर चहुंमुखी विकास किया, इससे आम जन का विश्वास भारतीय जनता पार्टी की ओर बढ़ा है। उन्होंने कहा कि विधायक चीमा के कार्यकाल में क्षेत्र से गुंडाराज खत्म कर दिया गया, जिसके चलते आज क्षेत्रवासी अपने आपको सुरक्षित महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जो विकास योजनाएं अधूरी रह गई हैं, उन्हें पूरा करना उनकी प्राथमिकता रहेगी। प्रदेश में जब भी नए जिलों का गठन होगा, उनकी पहली प्राथमिकता काशीपुर को जिला बनवाने की रहेगी। अन्य दल जनता को झूठे सब्जबाग दिखाकर केवल धोखा देने का प्रयास कर रहे हैं। प्रदेश व क्षेत्र में भाजपा की लहर है और एक बार फिर भारी मतों से जीतकर भारतीय जनता पार्टी अपनी सरकार बनाएगी।

कार्यकर्ताओं ने टोलियां बनाकर डोर-टू-डोर जाकर प्रत्याशी त्रिलोक सिंह चीमा के पक्ष में मतदान कर भारतीय जनता पार्टी को काशीपुर क्षेत्र में भारी मतों से विजयी की अपील की। भाजपा ग्रामीण मंडल महिला मोर्चा द्वारा जसपुर खुर्द क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी त्रिलोक सिंह चीमा के पक्ष में जनसंपर्क किया। इस दौरान प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राजदीपिका मधुर, चित्रा चौहान, जानकी पंत, अर्चना शर्मा आदि मौजूद रहे। उधर भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा मौहल्ला काजीबाग में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मतदाताओं से वोट करने की अपील की गई। भाजपा प्रत्याशी के जनसंपर्क के दौरान युवाओं में खासा उत्साह देखते ही बनता था, जिससे साफ जाहिर हो रहा था कि हर वर्ग का भरपूर समर्थन भाजपा प्रत्याशी को मिल रहा है।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें