आराध्य यादव और सिद्धार्थ यादव का इंडिया अंडर-19 में चयन

ग़ाज़ियाबाद के टीएन मेमोरियल मल्टी स्पोर्ट्स के खिलाड़ी ने शहर का नाम रौशन किया

साहिबाबाद: इंदिरापुरम स्थित टीएन मेमोरियल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में क्रिकेट की ट्रेनिंग ले रहे आराध्य यादव ने एकबार फिर पूरे शहर का नाम रौशन किया है। प्रतिभावान आराध्य ने अपने टैलेंट के मुताबिक इंडियन टीम के अंडर-19 में अपनी जगह बना ली है। आराध्य के साथ ही टीएनएम अकेडमी के खिलाड़ी सिद्धार्थ ने भी इंडियन टीम की अंडर 19 में जगह बनाई है।

बात दें कि दोनों खिलाड़ियों ने जिला और राज्य स्तर पर अपने कौशल और प्रतिभा का प्रदर्शन किया है और अब वे राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी जगह बनाने में सफल रहे है।
उन्होंने हाल ही में संपन्न वीनू मांकड़ ट्रॉफी 2021- 21 में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, जहां दोनों ने उत्तर प्रदेश और चैलेंजर ट्रॉफी मेन्स अंडर- 19 वन डे लिमिटेड ओवर 2021- 22 का प्रतिनिधित्व किया, जहां सिद्धार्थ यादव ने इंडिया बी के लिए खेला और आराध्या ने इंडिया एफ के लिए खेला।
वीनू मांकड़ ट्रॉफी में, ‘कप्तान विकेट कीपर’ के रूप में खेलते हुए आराध्या ने एक शतक और एक अर्धशतक के साथ 295 रन बनाए, नागालैंड के खिलाफ शीर्ष स्कोर 131 रहा। वहीं, सिद्धार्थ ने 2 अर्धशतकों के साथ 258 रन बनाए, शीर्ष स्कोर 74 था। चैलेंजर ट्रॉफी में, आराध्या ने शीर्ष स्कोर के साथ 71 के साथ कुल 135 रन बनाए, जब उन्हें शीर्ष क्रम में बल्लेबाजी करने का मौका मिला।
दोनों खिलाड़ियों की इन परफॉर्मेंस जे इन्हें इंडिया और बंगलादेश के बीच होने वाले अंडर-19 ट्राइसीरीज में जगह मिली है।

Back to top button
E-Paper