जुगाड़ गाड़ी का विडियो शेयर कर अखिलेश ने पूछा, ‘भाजपा देश चलाना कब सिखेगी’

लखनऊ, )। समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को एक जुगाड़ गाड़ी पर पूरे परिवार के सफर का विडियो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘भाजपा देश चलाना कब सिखेगी’। अखिलेश यादव का यह ट्वीट आते ही उनके कई फालोअर्स ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया।

एक फालोअर्स ने लिखा, आपने तो उत्तम प्रदेश को कुट्टम प्रदेश बना दिया था। यह तो धन्य हैं योगी आदित्यनाथ, जिन्होंने पूरे प्रदेश को अपनी कुशलता से संभाल लिया।

अखिलेश यादव ने सोमवार सुबह एक विडियाे शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि ‘ये है देश का असली ख़ुद-मुख़्तार हुनर, जिसे जोड़-तोड़ कर सरकार बनाना तो नहीं आता… पर अपनी प्रतिभा से किसी तरह इंतज़ाम करके अपने परिवार की गाड़ी चलाना आता है। भाजपा देश चलाना कब सीखेगी?

उनके इस ट्वीट के बाद उनके फालोअर्स ने उनको घेरना शुरू कर दिया। उसमें एक फालोअर्स सुरेश शर्मा ने लिखा ‘हमें पता है कि आपने उप्र को कैसे उत्तम प्रदेश से कुट्टम प्रदेश बना दिया। यदि आप अभी सीएम होते न तो सारे यूपी के मुसलमानों की वोट बैंक के चक्कर में वाट लगा देते। आप जैसों को आजम जैसे गुंडों की चाकरी आती है। धन्य है कि योगी बाबा ने अपनी कुशल प्रशासनिक क्षमता से सब कुछ संभाल लिया।

वहीं पुष्पेन्द्र कुलश्रेष्ठ ने लिखा, ‘विदेशों में पढ़े अखिलेश और गुरुकुल की शिक्षा वाले योगी जी में अंतर देखिए.. कई विदेशी कंपनियों ने उप्र में अपना यूनिट शुरू करने की योगी सरकार को इच्छा जताई है। अखिलेश कार्यकाल में स्वदेशी कंपनियां भी उत्तर प्रदेश के नाम से कतराती थीं क्योंकि गुंडागर्दी और रंगदारी इन्हीं के कार्यकर्ता करते थे।’

Back to top button
E-Paper