खौफ़नाक वारदात: आलमारी में मासूम बेटियां, फ्रीज में पत्नी, पंखे से लटकता मिला पति

उत्तर प्रदेश से मौत की एक खौफनाक वारदात सामने आई है. जहां कथित रूप से एक व्यक्ति ने पहले अपनी तीन बेटियों को मारकर आलमारी और सूटकेस में, पत्नी को मारकर फ्रीज में भर दिया और फिर खुद पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस ने सारे शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

जानिए पूरा मामला

मौत की यह खौफनाक वारदात यूपी के इलाहाबाद जिले के धूमनगंज थाना क्षेत्र के पीपलगांव इलाके का है. खबर के अनुसार, एक व्यक्ति ने पहले तो अपनी पत्नी की हत्या की और उसे फ्रीज में भर दिया. इसके बाद अपनी तीन नाबालिग बेटियों को मारकर एक का शव सूटकेस में दूसरे का आलमारी में और तीसरे को जमीन में छोड़ दिया. इसके बाद खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 

यहां मनोज कुशवाहा नामक व्यक्ति अपनी पत्नी और तीन बच्चों के साथ रहता था. सोमवार सुबह को 11 बजे उसके घर का दरवाजा बंद हुआ था जो देर रात तक नहीं खुला. इसके अलावा घर के भीतर से काफी तेज आवाज में म्यूजिक की आवाज आ रही थी. तब पड़ोसियों को कुछ शक हुआ. उन्होंने पुलिस को फोन किया. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो पहले कमरे में सब कुछ सामान्य था लेकिन अगले कमरे में जाते ही पुलिस के होश उड़ गए.

पंखे से एक व्यक्ति का शव लटक रहा था जबकि जमीन पर एक छोटी बच्ची मृत पड़ी थी. इसके बाद पुलिस ने घर की तलाशी शुरू की तो उसकी आंखें फटी की फटी रह गईं. आलमारी में आठ साल की बड़ी बेटी प्रीति का शव रखा हुआ था. इसके बाद जब पुलिस ने और तलाशी ली तो लोहे की पुरानी अटैची में तीन साल की छोटी बेटी श्रेया की लाश मिली.

फिर पुलिस ने घर की और तलाशी ली तो फ्रिज में पत्नी श्वेता का शव मिला. पुलिस को घर के अंदर से एक-एक कर पांच सदस्यों के शव मिले. एक घर से इतने सारे शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. घर के बाहर आस पास लोगों की भीड़ जमा हो गई. पुलिस ने खोजी कुत्तों की टीम को बुलाया फिर शव को एक-एक कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया. आशंका है सभी को गला दबा कर मारा गया है.

Back to top button
E-Paper