बाबा रामदेव का बड़ा ऐलान- मोदी सरकार पर बोली ये बड़ी बात….

Image result for मोदी बाबा राम देव

नयी दिल्ली : अमूमन योगगुरु बाबा रामदेव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फ़ैसलों को सराहते नज़र आते हैं लेकिन अब उन्होंने महंगाई को लेकर सरकार पर सवाल खड़ा किया है.

रामदेव ने रविवार को कहा कि देशभर में अगर महंगाई को जल्द ही क़ाबू नहीं पाया गया तो अगले आम चुनाव में मोदी सरकार के लिए यह महंगा साबित होगा.

रामदेव ने यह भी कहा कि वो 2019 में बीजेपी के पक्ष में चुनाव प्रचार नहीं करेंगे जिस तरह उन्होंने 2014 में सक्रियता से प्रचार किया था.

उन्होंने ये बातें एक चैनल के कार्यक्रम में बीजेपी के चुनाव प्रचार से जुड़े सवाल पर कहीं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की आलोचना करना उनका मूलभूत अधिकार है.

हालांकि, रामदेव ने ये भी कहा कि प्रधानमंत्री ने काम भी किया है और स्वच्छता अभियान में किसी तरह का भ्रष्टाचार नहीं होने दिया है.

आरएसएस की तीन दिवसीय परिचर्चा

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की सोमवार से तीन दिवसीय परिचर्चा शुरू हो रही है. इस कार्यक्रम में कई जानेमाने लोगों के हिस्सा लेने की संभावना है.

कार्यक्रम का शीर्षक ‘भविष्य का भारत: आरएसएस का दृष्टिकोण’ है. वैसे यह कार्यक्रम शुरू होने से पहले ही ख़बरों में छा गया था.

इस तरह की ख़बरें आई थीं कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी और समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को आयोजन में शामिल होने का आमंत्रण दिया गया है.

Back to top button
E-Paper