आखिर क्यों फूट-फूट कर रोईं केंद्रीय मंत्री, इस VIDEO ने किया सबको हैरान

भारतीय जनता पार्टी की नेता और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने एक वीडियो की वजह से सुर्खियों में हैं. ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो को देख सभी हैरान हैं. इस वायरल वीडियो में स्मृति ईरानी अपने पुराने घर में जाकर अपनी पुरानी यादें ताजा करती हैं और.

35 साल बाद गुरुग्राम में स्मृति अपने पुराने मकान पर पहुंचकर यादों के झरोखों में खो जाती हैं. लेकिन जब वो देखती हैं जिस मकान पर उनका परिवार किराए पर रहता था, वहां अब कुछ और ही माहौल बन चुका है तो वो फूट फूट कर रोने लगती हैं. एकता कपूर ने अपने सोशल हैंडल पर स्मृति ईरानी के कई वीडियो शेयर किए हैं. इन वीडियो को लाखों लोग अब तक देख चुके हैं. इस वीडियो को देख लोग खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक पा रहे हैं.

https://instagram.com/p/BntEjHLlUDB/?utm_source=ig_embed

https://instagram.com/p/BntFksrjni9/?utm_source=ig_embed

https://instagram.com/p/BntGGfCF8ww/?utm_source=ig_embed

दरअसल एकता के alt बालाजी द्वारा जल्द ही ‘होम’ नाम का एक वेब सीरीज शुरू हो रहा है जो की घर के अंदर होने वाले मिडिल क्लास परिवार के संघर्ष की कहानी पर आधारित बताया जा रहा है. एकता कपूर ने वायरल वीडियोज के साथ शो के प्रमोशन्स की शुरुआत की है.

https://instagram.com/p/Bm2d9LpnvNn/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_loading_state_control

इसके पहले एकता ने अपने पिता और वेटरन सुपरस्टार जीतेन्द्र का एक वीडियो शेयर किया था. अपने पुराने घर में जाकर जीतेन्द्र इतने भावुक हो जाते हैं कि अपने पुराने घर के दरवाजे से लिपटकर जार जार रोने लगते हैं. आप खुद इस वीडियो को देख इमोशनल हो जाएंगे. वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं. जीतेन्द्र की बेटी और टीवी की क्वीन एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो खुद शेयर करते हुए लिखा-मेरे हीरो मेरे पापा, होम ! मेरे पापा जिसे वो अपना घर कहते हैं, उससे हम अपने सबसे स्पेशल शो के कैंपेन को शुरू कर रहे हैं.

Back to top button
E-Paper