वरमाला के समय हो गया ऐसा कांड, दुल्‍हन ने जड़ा थप्‍पड़, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया एक बेहद दिलचस्प जगह है। यहां कुछ न कुछ ऐसा होता रहता है जो लोगों को पसंद आ जाता है। वहीं ये प्लेटफार्म साधारण लोगों को रातों रात सेलिब्रिटी भी बना देता है। ऐसी ही एक शादी का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल वरमाला के समय एक दुल्हन ने अपने ही जीजा को तमाचा जड़ दिया। जिसके बाद गुस्साए जीजा ने अपनी पत्नी को थप्पड़ मार दिया।

PunjabKesari

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे के गले में वरमाला डालने की तैयारी कर रहे थे, उसी दौरान एक शख्स दूल्हे को अपनी गोद में उठा लेता है। जिससे दुल्हन को वरमाला डालने में दिक्कत हुई। ऐसे में एक रिश्तेदार दुल्हन को गोद में उठा लेता है। जिसके बाद दुल्हन फौरन ही दुल्हे के गले में वरमाला डाल देती है। वहीं रस्म पूरी होने के बाद दुल्हन अपने रिश्तेदार को जोरदार चांटा मार देती है।

PunjabKesari

कहा जा रहा है यह शख्स दुल्हन का रिश्ते में जीजा लगता है। वह साली से थप्पड़ खाने के बाद पास में खड़ी महिला को चांटा मारता है और स्टेज से उतर जाता है। दुल्हन की यह हरकत देख सभी लोग चौंक जाते हैं। हालांकि यह घटना कहां की है और कब की है, इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है। लेकिन सोशल मीडिया पर  इसे काफी शेयर किया जा रहा है।

Back to top button
E-Paper