दिल्ली में कोरोना का कहर : रोहिणी कोर्ट के डिस्ट्रिक्ट जज और पत्नी हुए कोरोना संक्रमित


नई दिल्ली । रोहिणी कोर्ट के डिस्ट्रिक्ट जज आरपी पांडेय और उनकी पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। दोनों ने खुद को घरेलू एकांतवास (होम क्वारेंटाइन) में कर लिया है। डिस्ट्रिक्ट जज आर पी पांडेय 30 मई तक कोर्ट आए थे। 30 मई को ही उनकी पत्नी की तबीयत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें रोहिणी के सरोज अस्पताल में टेस्ट कराया गया। उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई। तब डिस्ट्रिक्ट जज ने अपना टेस्ट भी कराया।

2 जून को उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। इसके पहले तीस हजारी कोर्ट के एक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारेंटाइन कर लिया था। उनकी पत्नी साकेत कोर्ट में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट हैं।

उन्होंने भी अपने को होम क्वारेंटाइन कर लिया था। साकेत कोर्ट में एक जज के स्टाफ को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसके संपर्क में आने वाले कोर्ट के रीडर को होम क्वारेंटाइन के लिए भेज दिया गया था। दिल्ली हाईकोर्ट में भी एक अधिकारी को कोरोना संक्रमण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सुप्रीम कोर्ट के एक जज के रसोइया को कोरोना पॉजिटिव आया था जिसके बाद जज महोदय ने खुद को होम क्वारेंटाईन कर लिया था।

Back to top button
E-Paper