इस कंपनी ने भारत में लॉन्च की नई स्मार्टवॉच, कीमत के किया सबको हैरान

Fenix 5X Plus

Garmin इंडिया ने अपनी नई मल्टी-स्पोर्ट वॉच Fenix 5X Plus को भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत भारत में 79,990 रुपये रखी है. इस ऑनलाइन तरीके से गारमिन स्टोर, अमेजन, फ्लिपकार्ट और पेटीएम मॉल से खरीदा जा सकता है. इसी तरह ग्राहक इसे ऑफलाइन तरीके से Helios और रिलायंस डिजिटल जैसे चुनिंदा स्टोर्स से खरीद पाएंगे.

इस फिटनेस फोकस्ड स्मार्टवॉच में इनबिल्ट GPS, म्यूजिक स्टोरेज और हायर एल्टीट्यूड पर ब्लड ऑक्सीजन सैचुरेशन ट्रैक करने के लिए ‘Pulse Ox’ सेंसर दिया गया है. Garmin Fenix 5X Plus में कंपनी के क्रोमा डिस्प्ले के साथ स्क्रैच रेसिस्टेंट सफायर लेंस दिया गया है. साथ ही कंपनी ने जानकारी दी है कि इसे ज्यादा साफ पढ़ने योग्य बनाने के लिए LED बैकलाइटिंग भी दी गई है.

बैटरी की बात करें तो कंपनी ने कहा कि Fenix 5X Plus को स्मार्टवॉच मोड में 18 दिनों तक और GPS/ म्यूजिक के साथ 11 घंटे तक चलेगा. साथ ही UltraTrac पावर-सेवर मोड के साथ बैटरी लाइफ को 64 घंटों तक बढ़ाया जा सकता है. इस वॉच में स्मार्ट नोटिफिकेशन के सपोर्ट भी दिया गया है.

गारमिन इंडिया के नेशनल सेल्स मैनेजर अली रिजवी ने कहा, ‘गारमिन ने मैप्स, म्यूजिक और पेमेंट फीचर्स के साथ ये इंटेलीजेंट स्मार्ट वॉच लॉन्च किया है, जिसे साहसिक लोगों की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया गया है, जो लंबी चलने वाली गतिविधियों में शामिल होते हैं.’

Back to top button
E-Paper