गोंडा : भाजपा प्रत्याशी ने तीन मतों से जीता प्रमुख पद चुनाव

धानेपुर, गोंडा। गोंडा जिले के मेहनौन क्षेत्र पंचायत प्रमुख पद पर चार नामांकन हुए जिसमें भाजपा ने सुषमा को प्रत्याशी बनाया, तो सांसद बृजभूषण शरण सिंह के करीबी रहे राम उदार वर्मा ने श्याम बाबू का पर्चा दाखिल कराने में कामयाब रहे। भाजपा प्रत्याशी को 52 मत व राम उदार वर्मा समर्थक का 49 मत मिले। यह चुनाव सांसद कैसरगंज व कुश्ती संध के राष्टीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिह बनाम कीर्तिवर्धन सिह सासंद गोंडा के नाम रहा। मेहनौन विधायक विनय कुमार दिेवेदी अपनी साख बचाने में सफल रहे।

मुजेहना ब्लाक प्रमुख चुनाव में ज्ञान प्रकाश कसौधन का नाम चल रहा था कि पार्टी से संगठन से जुडी सुषमा को टिकट देकर कार्यकर्ता का सम्मान किया, वहीं कुर्मी विरादरी के राम उदार वर्मा प्रमुख पद के लिए टिकट मांग रहे थे अब जब टिकट नहीं मिला तो श्याम बाबू का दाखिला करा दिये। वैसे तो क्षेत्र पंचायत का चुनाव निर्विरोध होने जा रहा था लेकिन राम उदार के आदमी का नामाकंन ने चुनाव करा दिया।

बुधवार को तीन बजे के बाद कडी सुरक्षा में मतगणना करायी गयी तो भाजपा प्रत्याशी सुषमा तीन मतों से जीत गयी।डीमए डा उज्ज्वल कुमार , एसपी संतोष कुमार मिश्रा, एडीएम सुरेश कुमार सोनी व एएसपी शिवराज, एसडीएम सदर विनोद कुमार सिंह, सीओ मनकापुर संजय तलवार सुरक्षा को लेकर मुस्तैद रहे। आरओ जिला कृषि अधिकारी जेपी यादव ने विजय प्रत्याशी को जीत का प्रमाण पत्र दिया।

Back to top button