कानपुर : जमीन में हिस्सा मांगने पर भतीजे ने चाचा पर चाकू से गोदने का लगाया आरोप

घाटमपुर। कोतवाली क्षेत्र के नगर स्थित मां कूष्मांडा देवी मंदिर परिसर में खूून से लथपथ एक अधेड़ को पड़ा देख श्रद्घालुओं में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ को सीएचसी घाटमपुर में भर्ती कराया। जहां से गंभीर हालत में हैलट रेफर कर दिया गया। युवक के मुताबिक वह जिला अस्पताल उरई में वार्ड ब्वॉय के पद पर तैनात है। आरोप लगाया कि जमीन में हिस्सा मांगने पर चाचा ने तीन अज्ञात लोगों के साथ मिलकर चाकू हमला किया और मरा समझकर भीतरगांव रोड रेलवे क्रॉसिंग के पास फेंककर भाग निकले।पुलिस घटना की जांच कर रही है।

साढ़ थाना क्षेत्र के उमरी गांव निवासी विपिन बाजपेई वर्तमान में कानपुर देहात के कस्बा राजपुर में रहते हैं। बताया कि वह जिला अस्पताल उरई में वार्ड ब्वॉय के पद पर कार्यरत हैं। विपिन ने आरोप लगाते हुए पुलिस को बताया कि बीते रोज वह पिता से जमीन में हिस्सा मांगने गांव आया था। गांव निवासी चाचा बंटवारे का विरोध कर रहे हैं। मंगलवार दोपहर वह गांव से लौट रहा था। रास्ते में मिले चाचा ने उसे बहाने से अपनी कार में बैठा लिया। उनके साथ तीन अन्य लोग भी सवार थे। आरोप है कि रास्ते में उस पर चाकू से हमला क‌र दिया और उसे मरा समझकर भीतरगांव रोड रेलवे क्रॉसिंग के पास फेंककर भाग गए। होश आने पर किसी तरह मां कूष्मांडा मंदिर परिसर पहुंचा। मंदिर परिसर में सीढ़ियों पर खून से लथपथ युवक पड़ा देख श्रद्घालुओं में हड़कंप मच गया।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने अधेड़ को सीएचसी घाटमपुर पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने उ प्राथमिक उपचार कर गम्भीर हालत में हैलट रेफर कर दिया। साढ़ थानाध्यक्ष मंसूर अहमद ने बताया कि मामला संदिग्ध है। घटना की जांच की जा रही है।

Back to top button