“लालू के लाल” ने बोली बड़ी बात कहा भगवान श्रीकृष्ण ने भी राजनीति की, मैं भी हूँ…

Image result for रुद्रा: द अवतार जल्द

आरजेडी के मुखिया लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के लाल और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. तेज प्रताप यादव की पहली फिल्म रुद्रा: द अवतार जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है.

अपनी पहली हिंदी फिल्म को लेकर तेज प्रताप यादव ने मीडिया से बातचीत की और बताया कि इस फिल्म की शूटिंग बहुत जल्दी शुरू होगी. तेज प्रताप ने बताया कि इस फिल्म की कहानी बिहार और अन्य राज्यों में फैली अराजकता के इर्द-गिर्द लिखी गई है. तेज प्रताप ने बताया कि समाज में फैली अराजकता को किस प्रकार से दूर किया जाए इसको लेकर फिल्म बनाई जा रही है.

लालू के लाल ने बताया कि यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है. इससे पहले 2016 में उन्होंने एक भोजपुरी फिल्म ‘उद्योग अपहरण’ में मुख्यमंत्री की भूमिका निभाई थी. मगर किसी कारणवश यह फिल्म रिलीज नहीं हो पाई. हालांकि, तेजप्रताप ने इस बात की जानकारी गुप्त रखी कि इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक कौन हैं तथा इस फिल्म में उनकी नायिका कौन हैं?

Image result for रुद्रा: द अवतार जल्द

तेज प्रताप ने बताया कि रुद्रा: द अवतार फिल्म में वह मुख्य भूमिका में रहेंगे. उन्होंने बताया कि यह फिल्म बिहार से जुड़ी हुई है, इसी वजह से इसकी शूटिंग भी बिहार की कई जगहों पर होगी.

कृष्ण बांसुरी बजाते थे और साथ ही राजनीति भी करते थे.
बॉलीवुड में कदम रखने को लेकर विरोधियों द्वारा मजाक बनाए जाने पर तेजप्रताप ने कहा कि भगवान कृष्ण बांसुरी बजाते थे और साथ ही राजनीति भी करते थे. इसी प्रकार वह भी राजनीति और बॉलीवुड दोनों में एक साथ बने रहेंगे. तेजप्रताप ने कहा कि वह ऑलराउंडर हैं और हर काम एक साथ कर सकते हैं.

तेज प्रताप यादव ने केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख रामविलास पासवान के सांसद बेटे चिराग पासवान पर भी तंज कसा और कहा कि उन्हें पहले बॉलीवुड में काम नहीं करके राजनीति में आना चाहिए था और उसके बाद बॉलीवुड में जाना चाहिए था तभी उनकी फिल्में हिट होती. गौरतलब है कि चिराग पासवान राजनीति में आने से पहले कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं.

 

Back to top button
E-Paper