काफी समय से फरार चल रहा शराब तस्कर गिरफ्तार,  भेजा जेल

शहजाद अंसारी

बिजनौर। पुलिस को उस समय बड़ी सफलता मिल गई जब मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने फरार चल रहे शराब तस्कर को शराब की बोतलों के साथ गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके साथी मौके से फरार हो गये। पुलिस ने उनके पास से एक बुलेरों कार]  मिलावटी शराब बनाने के उपकरण खाली बोतले बरामद की।

  जानकारी के अनुसार बीते दिन नजीबाबाद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि शराब तस्करी के मुकदमें में फरार चल रहा अभियुत्त राहुल शर्मा ग्राम खैरूल्लापुर में मिलावटी शराब बनाने का कारोबार कर रहा है। कोतवाल देवेन्द्र सिंह धमा के निर्देशन में एसआई ओमकार सिंह पुलिस टीम के साथ गांव पहुंचे।

टीम ने गांव में स्थित मकान के बराबर प्लाट से तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया जबकि उनका एक साथी भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने मौके से आठ बोतल रॉयल स्टेग] 9 बोतल सोडा] 96 पव्वे फाइटर] खाली बोतले] मिलावटी शराब बनाने के उपकरण व बुलेरो कार को कब्जे में लेते हुए थाने ले आयी। पकड़े गये आरोपी नेअपना नाम राहुल शर्मा पुत्र डालचंद मोहल्ला मकबरा थाना नजीबाबाद बताया। पुलिस ने इसके अलावा अवैध शराब के कारोबार में शामिल विजय पुत्र कश्मीरा] रिंकू पुत्र गामा खैरूल्लापुर व अज्ञात के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बताया जाता है कि राहुल शराब का बड़ा तस्कर है विगत दिनों पुलिस ने बिजनौर मार्ग से हरियाणा शराब से भरा कंटेनर पकड़ा था जिसमें राहुल पुलिस से बचकर भाग निकला था। पुलिस उसकी तलाश में काफी समय से लगी हुई थी।

Back to top button
E-Paper