अलीगढ : टप्पल में रही शांति ,एडीजी आगरा ने की कार्यवाही की समीक्षा

राजीव शर्मा, अलीगढ़। ढाई वर्षीय बच्ची हत्याकांड के बाद सुलगे कस्बा टप्पल में सोमवार को पूर्ण तोर शांति कायम रही।अफवाहों पर रोक लगाने के लिए जिलाधिकारी ने एक दिन की इंटरनेट सेवा पर रोक लगा दी।जिलाधिकारी एसएसपी के थाने में मौजूद रहने के साथ कस्बा में चप्पे चप्पे पर फोर्स तैनात रहा।वहीं एडीजी आगरा अजय आनन्द में टप्पल थाने पहुंच कर अधिकारियों के साथ कार्यवाही की समीक्षा की।म्रतक बच्ची के पिता ने अधिकारियों पर विश्वास जताते हुए घटना की सही जांच कर शीघ्र न्याय दिलाने की मांग की है।विशेष समुदाय के लोगो ने बताया कि कस्बा में आपसी भाईचारे का माहौल है।आरोपियों को फांसी की सजा दी जाने की मांग की है।
ढाई वर्षीय बच्ची हत्याकांड के बाद से अशांत हुए कस्बा टप्पल में  सोमवार को शांति रही और माहौल सामान्य होने लगा है।सोमवार को बाजार भी खुल गए।लेकिन मृतका के घर के आस पास के अलावा कस्बा में चप्पे चप्पे पर पुलिस ,पीएसी बल तैनात रहा।जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह के आदेशों पर खैर तहसील क्षेत्र में अफवाहों पर रोक लगाने के लिए एक दिन के लिए इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगद दी गयी।जिलाधिकारी ओर एसएसपी आकाश कुलहरि थाने में बैठा कर कस्बे के स्थिति की पल पल की जानकारी करते रहे ।
दोपहर को पहुंचे एडीजी आगरा अजय आनंद ने थाने में पुलिस प्रशासनिक अधिकारियो के साथ मीटिंग कर घटना में अब तक की गयी कार्यवाही की समीक्षा की ओर कार्यवाही संतुष्टि जाहिर की।मीडिया द्वारा किये गये सवाल पर एडीजी ने कोई भी जबाब नही दिया।
मृत बच्ची के पिता ने कहा कि शुरू में पुलिस लापरवाही की थी अगर की होती तो घटना को रोका जा सकता था।बच्ची का शव मिलने के बाद से पुलिस प्रशासन लगातार कार्यवाही कर रही है में संतुष्ट हूँ, लेकिन अभी पूर्ण रूप से सही खुलासा नही हो पाया है,पुलिस घटना का की सही जांच करे ,अगर आरोपियों के ओर सहयोगी है तो उनके खिलाफ कार्यवाही करे,बेगुनाहों को नही फंसाया जाये।
कस्बे के विशेष समुदाय के रियासत अली ने बताया कि कस्बे में आपसी भाईचारे का माहौल है।बाहर के लोग यहाँ आकर उपद्रव कर माहौल को खराब कर रहे है।इन पर रोक लगाई जाये। बच्ची की जघन्य हत्या करने वाले आरोपियों को फांसी की सजा दी जाये। जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह ने बताया कि घटना के चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।मामले की जांच तेजी से चल रही है,अफवाहों पर रोक लगाने के लिए एक दिन के लिए इंटरनेट सेवा पर रोक लगाई गई है।कस्बा में माहौल शांतिपूर्ण है।एतियातन क्षेत्र में सेक्टर मजिस्ट्रट पुलिस फोर्स तैनात है।
Back to top button
E-Paper